ताज़ा खबर
 

गर्लफ्रेंड के घर रामपुरी चाकू लेकर पहुंच गया दाऊद, सख्त लहजे में प्रेमिका ने डांटा तो हुआ था यह हाल

बताया जाता है कि सुजाता के पिता ने आनन-फानन में उसकी सगाई अपनी ही बिरादरी के एक लड़के से कर दी।

crime, crime newsलड़की के पिता ने उनकी शादी कहीं और तय कर दी थी।

भारत का नंबर वन दुश्मन दाऊद इब्राहिम इस वक्त कहां छिपा बैठा है? अभी इसकी जानकारी किसी के पास नहीं है। मुंबई में खौफनाक बम ब्लास्ट का प्लान बना कर देश को जख्म देने वाले इस गैंगस्टर की तलाश कई मुल्कों की पुलिस को है। एक वक्त था जब दाऊद इब्राहिम मुंबई पर राज करता था और यहां वो कई गंभीर अपराधों में भी संलिप्त रहा। अंडरवर्ल्ड से जुड़े इस सबसे बड़े डॉन को लेकर कई किस्से मशहूर हैं। आज बात डॉन के उस गर्लफ्रेंड की जिसे पाने की खातिर वो चाकू लेकर उसके घर में पहुंच गया था।

कहा जाता है कि उस वक्त दाऊद इब्राहिम मुंबई में अपराध तो करता था पर अंडरवर्ल्ड की दुनिया में उतना कुख्यात नहीं हुआ था। वरिष्ठ पत्रकार एस. हुसैन जैदी ने अपनी किताब ‘डोंगरी से दुबई’ तक में वो किस्सा सुनाया है जब दाऊद रामपुरी चाकू लेकर अपनी गर्लफ्रेंड के घर पहुंच गया था। इस कहानी के मुताबिक मुंबई के मुसाफिर खाना में दाऊद की दुकान के बगल में सुजाता नाम की एक पंजाबी लड़की रहती थी। जिसे दाऊद काफी पसंद करता था। दोनों के बीच अफेयर हुआ। जब सुजाता के मां-बाप को इस अफेयर का पता चला तो घर में बड़ा बवाल हुआ था।

दाऊद मुस्लिम समुदाय से आता था और ऊपर से उस वक्त इलाके का एक गुंडा था। बताया जाता है कि सुजाता के पिता ने आनन-फानन में उसकी सगाई अपनी ही बिरादरी के एक लड़के से कर दी। जब दाऊद को इसका पता चला तो वो गुस्से में तमतमा हुआ रामपुरी चाकू लेकर सुजाता के घर पहुंच गया था। सुजाता के पिता ने उस वक्त दाऊद इब्राहिम से कहा था कि ‘मेरी बेटी अपनी पसंद का चुनाव करने के लिए आजाद है, लेकिन अगर उसने तुमसे शादी की तो वह अनाथ हो जाएगी।’

वरिष्ठ पत्रकार के मुताबिक आखिरकार सुजाता अपने परिवार के फैसले के आगे झुक ही गई। सुजाता ने दाऊद की तरफ सख्त अंदाज में देखा और कहा कि हमारा साथ संभव नहीं है। सुजाता की बात सुनकर दाऊद के होश उड़ गए थे। उस वक्त खुद को ठगा हुआ महसूस करते हुए वो सुजाता को गाली देता हुआ दाऊद उसके घर से चल गया था।

Next Stories
1 अनसुलझे रहस्य! सड़क किनारे मिली थी IAS की लाश, परिजनों ने कहा था- बड़े घोटाले को उजागर करने वाले थे
2 शाहरुख, सलमान से मांगी रंगदारी, दाऊद से नहीं इस गैंगस्टर के नाम से कभी कांपता था बॉलीवुड
3 किसान की बेटी ने खेत में भैंस भी चराया था, सी.वनमती के IAS बनने की कहानी…
यह पढ़ा क्या?
X