ताज़ा खबर
 

मुंबई: मोबाइल चोरी के आरोप में 2 युवकों को नग्न कर पीटा फिर घुमाया, VIDEO किया वायरल; 5 धराए, अन्य की तलाश जारी

पुलिस ने यहां मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि 'मोबाइल चोरी के आरोप में बुधवार को यहां लोगों ने 2 लोगों को पकड़ लिया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इन दोनों को एक कमरे में बंद कर दिया।

MUMBAI, THIEVESइस अमानवीय व्यवहार का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। फोटो सोर्स – ANI

इधर मुंबई में चोरी के आरोप में पकड़े गए 2 युवकों के साथ क्रूर व्यवहार किया गया। मोबाइल चोरी के आरोप में धरे गए 2 युवकों की बेरहमी से पिटाई की गई और फिर उन्हें नग्न कर घुमाया गया। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि दोनों युवकों को घुमाया जा रहा है और उनके शरीर पर कपड़े नहीं हैं। इस दौरान कई लोग चोरी के दोनों आरोपियों के साथ चल रहे हैं। साथ ही साथ ढोल-नगाड़े भी बजाए जा रहे हैं। दोनों आरोपी युवकों के सिर भी मुंडवा दिये गये थे।

घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने अब तक 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है और 5 लोगों को इस मामले में पकड़ा भी गया है। इन पांचों को युवक को नग्न कर घुमाने के आरोप में पकड़ा गया है। पुलिस ने यहां मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ‘मोबाइल चोरी के आरोप में बुधवार को यहां लोगों ने 2 लोगों को पकड़ लिया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इन दोनों को एक कमरे में बंद कर दिया। कमरे में कैद करने के बाद इनकी पिटाई की गई तथा इनके कपड़े उतरवा दिये गये। इसके बाद इसी हालत में इन्हें परेड कराया गया।

इस अमानवीय व्यवहार का किसी ने वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर डाल कर वायरल कर दिया। जो वीडियो वायरल किया गया है उसमें एक युवक कहता है कि कि रात को 3 बजे घुसकर इन लोगों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था जिसमें एक मोबाइल और 30 हजार रुपया चोरी किया गया था। इस चोरी की वारदात में 3 लोग शामिल थे। इसमें से एक सहयोगी फरार है।

इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 365, 307, 324, 506 (2), 143, 145, 147, और 149 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस इस मामले में कुछ अन्य लोगों के शामिल होने की आशंका को लेकर अपनी जांच-पड़ताल भी कर रही है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में हाजिर किया। जहां कोर्ट ने उन्हें 11 जनवरी तक पुलिस रिमांड में भेजा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जयपुर: पत्नी औऱ 2 बच्चों की हत्या कर पति ने की खुदकुशी, आर्थिक तंगी बनी चार मौतों की वजह; सुसाइड नोट बरामद
2 मुजफ्फरनगर दंगा: BJP विधायक विक्रम सैनी की गिरफ्तारी के आदेश जारी, धार्मिक स्थल को नुकसान पहुंचाने का आरोप
3 कार डिजाइनर दिलीप छाबरिया ने कॉमेडियन कपिल शर्मा को भी लगाया चूना! मुंबई पुलिस ने बुलाया
ये पढ़ा क्या?
X