ताज़ा खबर
 

शादी का झांसा दे टीवी एक्ट्रेस से रेप करता रहा पायलट, केस दर्ज

टीवी एक्ट्रेस का आरोप है कि कुछ दिनों पहले पायलट ने उनसे बातचीत करना बंद कर दिया। किसी तरह एक्ट्रेस ने पायलट से बातचीत की थी लेकिन पायलट ने उनसे शादी करने से इनकार कर दिया।

rape, crime news, crime news in hindiसांकेतिक तस्वीर। फोटो सोर्स – एक्सप्रेस अर्काइव

एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने पायलट पर दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया है। इस मामले में मुंबई की एक थाने में केस दर्ज करवाया गया है। सोमवार को अभिनेत्री ने इस संबंध में केस दर्ज करवाया है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता और पायलट की मुलाकात Matrimonial Site पर हुई थी। पीड़िता का कहना है कि इस मुलाकात के बाद दोनों की फोन पर बातचीत होने लगी और फिर दोनों के बीच अक्सर चैट के जरिए भी बातचीत होती थी।

पीड़ित मॉडल और एक्ट्रेस का कहना है कि कुछ दिनों पहले आरोपी पायलट ने फोन कर उन्हें बताया कि वो उनसे मिलना चाहता है। महिला, पायलट के घर पहुंची थी। एक्ट्रेस का कहना है कि बाद में पायलट उनके घर आया था और उसने उनसे शादी का वादा किया। जिसके बाद कई बार उसने एक्ट्रेस के साथ शारीरीक संबंध बनाए।

टीवी एक्ट्रेस का आरोप है कि कुछ दिनों पहले पायलट ने उनसे बातचीत करना बंद कर दिया। किसी तरह एक्ट्रेस ने पायलट से बातचीत की थी लेकिन पायलट ने उनसे शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद नाराज टीवी एक्ट्रेस ने इस संबंध में थाने में केस दर्ज कराया।

बताया जा रहा है कि आरोपी पायलट भोपाल का रहने वाला है। महिला ने एक सप्ताह पहले यह शिकायत दी थी, जिस पर जांच करते हुए पुलिस ने सोमवार को FIR दर्ज की है। इस मामले में आरोपी अभी गिरफ्त से बाहर है। पुलिस का कहना है कि यह मामला शादी का झांसा देकर यौन उत्पीड़न करने से संबंधित है। इस मामले में फिलहाल जांच की जा रही है और आरोपी युवक को पकड़ने की कोशिश भी जारी है।

Next Stories
1 बेटा नहीं पैदा कर सकी तो पति ने दिया तीन तलाक, पीड़िता बोलीं- उसने कई बार कराया गर्भपात, अब छोड़ गया
2 पंजाब: डॉगी को लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला, कैमरे में कैद हो गई पूरी घटना
3 कैची से घोंप कर की पिता की हत्या, हत्यारा बोला- उसमें शैतान समाया था अब मुझमें आ गया; बेटा गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X