ताज़ा खबर
 

मुंबई में रिश्ते तार-तार: भाई ने पहले दोस्तों संग किया बहन का रेप, फिर वेश्यावृत्ति भी कराई

पुलिस के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ अनैतिक तस्करी रोकथाम अधिनियम के अलावा पोक्सो व आईपीसी की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

Author मुंबई | July 1, 2019 4:39 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर फाइल फोटो- जनसत्ता

मुंबई में 16 साल की एक लड़की ने अपने भाई व उसके दोस्तों पर रेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि भाई ने पहले उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। साथ ही, अपने दोस्तों संग मिलकर भी उसके साथ रेप किया। बाद में नाबालिग से वेश्यावृत्ति भी कराई गई। पीड़िता का कहना है कि यह करीब 15 महीने से इन हालात से जूझ रही थी। इसके बाद वह किसी तरह आरोपियों के चंगुल से निकलकर भागी और पुलिस के पास पहुंचकर आपबीती सुनाई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने यूं बयां किया अपना दर्द: नाबालिग किशोरी ने बताया, ‘‘मुझे करीब 4 साल पहले एक परिवार ने गोद लिया था। आरोपी भाई और उसके दोस्तों ने मेरा रेप किया। इसके बाद 2017 में मुझे वेश्यावृत्ति के दलदल में धकेल दिया। शनिवार (29 जून) को मैं डॉक्टर से अपॉइंटमेंट का बहाना बनाकर वहां से भाग निकली और पुलिस थाने पहुंच गई।’’

National Hindi News, 01 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पुलिस ने की यह कार्रवाई: पुलिस के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ अनैतिक तस्करी रोकथाम अधिनियम के अलावा पोक्सो व आईपीसी की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता 7 महीने की गर्भवती है। उसकी काउंसिलिंग कराई जा रही है। साथ ही, शेल्टर होम में उसे मेडिकल सहायता भी मुहैया कराई जा रही है।

पहले भी सामने आया मामला: बता दें कि रिश्तों के तार-तार होने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले उत्तर प्रदेश के लखनऊ में बहन के अच्छे मार्क्स से नाराज होकर चचेरे भाइयों ने उसके साथ गैंगरेप किया। साथ ही, उसका अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। बताया जा रहा है कि रिजल्ट आने के बाद बच्ची अक्सर अपने भाइयों को चिढ़ाती थी, जिसके चलते उन्होंने गुस्से में इस घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 नोएडा: स्पा की आड़ में देह व्यापार! विदेशियों समेत 35 पकड़े गए
2 बंगाल: चोरी के शक में 24 साल के युवक को इतना पीटा कि गंवा बैठा जान, मालदा में तनाव
3 क्लिनिक में अश्लील वीडियो बना कई महिलाओं से किया, बाप-बेटा गिरफ्तार