ताज़ा खबर
 

जहां रहते थे IAS, IPS अफसर, वहां चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने दो युवतियों को छुड़ाया

पुलिस ने बताया कि देह व्यापार में बिचौलिए का काम करने वाली शबाना शेख (45) को अनैतिक व्यापार रोकथाम कानून के तहत गिरफ्तार किया गया। उसे बुधवार को एक अदालत में पेश गया और पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

Author Updated: September 11, 2019 7:28 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई पुलिस ने बुधवार को ओशिवारा इलाके की पाटलीपुत्र सोसाइटी में एक फ्लैट पर छापा मारकर देह-व्यापार के एक गिरोह का पर्दाफाश करने का दावा किया। सोसाइटी में अधिकतर फ्लैट आईएएस, आईपीएस और वरिष्ठ नौकरशाहों के हैं। ओशिवारा थाने के एक अधिकारी ने बताया कि दो युवतियों को मुक्त कराया गया जबकि बिचौलिए के तौर पर काम करने वाली एक महिला को गिरफ्तार किया गया। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की एक टीम ने मंगलवार देर रात आवासीय परिसर में गैलेक्सी बिल्डिंग के एक फ्लैट पर छापा मारा और 21 तथा 19 साल की दो युवतियों को मुक्त कराने के साथ ही नकदी जब्त की ।

पुलिस ने बताया कि देह व्यापार में बिचौलिए का काम करने वाली शबाना शेख (45) को अनैतिक व्यापार रोकथाम कानून के तहत गिरफ्तार किया गया।
उसे बुधवार को एक अदालत में पेश गया और पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। मुक्त करायी गयी युवतियों को सुधार गृह में भेज दिया गया है। आगे जांच की जा रही है।

हाईप्रोफाइल सोसाइटी में देह व्यापार उजागर होने का यह कोई पहला मामला नहीं है। जून 2014 में पुलिस की समाज सेवा शाखा ने पाटलीपुत्र सोसाइटी में एक फ्लैट पर छापा मारा था। यह फ्लैट भाजपा सांसद और मुंबई पुलिस के पूर्व आयुक्त सत्यपाल सिंह का था जिसे उन्होंने किराए पर उठा रखा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Neymar Rape Case: वीडियो दिखा मशहूर फुटबॉलर पर लगाया था रेप का आरोप, मॉडल पर फ्रॉड करने का लगा आरोप
2 नोएडा: जुए के अड्डे पर पुलिस ने मारा छापा, बदमाश बोले- प्रभु आपकी कृपा से सब काम हो रहा है
3 पटना: लिव इन कपल WhatsApp पर तस्वीरें भेज ग्राहक बुला 1 घंटे का वसूलते थे 5,000 रुपया, हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़