ताज़ा खबर
 

डिप्रेशन में थी बेटी, इलाज के लिए पादरी के पास ले गए थे परिजन, आरोप- हिप्नोटाइज कर बनाया हवस का शिकार

पूरे घटनाक्रम की शुरुआत अगस्त 2018 में हुई थी। अवसाद से परेशान महिला को उसके पैरेंट्स पादरी के पास लेकर गए थे। इसके बाद वहां जाने का सिलसिला चलता रहा। एक बार आरोपी पादरी ने पीड़िता के पैरेंट्स को सलाह दी कि वे उसके साथ न आया करें।

rape, crime, crime newsप्रतीकात्मक तस्वीर।

महाराष्ट्र के वसई में एक पादरी को 21 वर्षीय महिला के साथ रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पादरी ने पहले महिला और उसके परिजनों को इलाज के नाम पर भ्रमित किया और फिर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। टीओआई के मुताबिक महिला अवसाद (डिप्रेशन) की शिकार थी। महिला को उसे पैरेंट्स ही पादरी के पास लेकर गए थे। पुलिस ने आरोपी पादरी के खिलाफ काई धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

‘पैरेंट्स से कहा- साथ न आया करो’: रिपोर्ट के मुताबिक पूरे घटनाक्रम की शुरुआत अगस्त 2018 में हुई थी। अवसाद से परेशान महिला को उसके पैरेंट्स पादरी के पास लेकर गए थे। इसके बाद वहां जाने का सिलसिला चलता रहा। एक बार आरोपी पादरी ने पीड़िता के पैरेंट्स को सलाह दी कि वे उसके साथ न आया करें।

यूं हुआ वारदात का खुलासाः महिला को इलाज के बहाने पादरी कई बार वसई में अलग-अलग जगहों पर ले जाता था और उसके साथ यौन दुर्व्यवहार को अंजाम देता था। रेप की वारदात का पर्दाफाश उस समय हुआ जब एक परिजन ने आरोपी को अगस्त 2019 में एक होटल से निकलते देखा। इसके बाद पीड़ित महिला ने अपने साथ हुई वारदात का परिजनों के सामने खुलासा कर दिया।

National Hindi News, 29 September 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

वसई पुलिस ने दर्ज किया केसः बेटी से पूरी बात जानने के बाद परिजनों ने पुलिस से संपर्क किया। वसई पुलिस ने आरोपी पादरी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक फिलहाल पादरी की तलाश की जा रही है। इसके साथ ही पुलिस ने पीड़िता से भी पूछताछ कर बयान दर्ज किए हैं। धार्मिक नेताओं द्वारा गुमराह कर रेप किए जाने की वारदात इससे पहले भी कई बार सामने आ चुकी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मौसेरे भाई समेत 6 बदमाशों ने चलती कार में किया रेप, होमवर्क के बहाने सुसाइड नोट लिख रही थी नाबालिग, मां ने देखा तो पैरों तले खिसकी जमीन
2 Delhi: नकली पुलिस वाला बन ज्वैलर के कर्मचारी को लूटा, 1 करोड़ रुपए और मोबाइल फोन लेकर हुआ फरार
3 अपनी मौत का नाटक रच अर्द्धविक्षिप्त को जिंदा जला डाला, प्रेमिका से करना चाहता था दूसरी शादी, मिली उम्रकैद