ताज़ा खबर
 

मर्सिडीज से करता था ड्रग्स सप्लाई, दाऊद से बड़ा डॉन बनने की थी चाहत; हुआ था यह अंजाम

इब्राहिम मुजावर के खिलाफ स्थानीय पुलिस स्टेशन में एक पुलिसवाले पर हमला करने और उन्हें जान से मारने की कोशिश करने का केस भी पहले से चल रहा था।

crime, crime newsदाऊद इब्राहिम। फाइल फोटो

देश का सबसे बड़ा दुश्मन अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम इस वक्त कहां है? कोई नहीं जानता। कई मुल्कों की पुलिस को इस सरगना की तलाश है। दाऊद इब्राहिम भले ही पुलिस के हत्थे अब तक नहीं चढ़ा है लेकिन आज हम बात एक ऐसे गैंगस्टर की कर रहे हैं जिसकी ख्वाहिश थी कि वो दाऊद इब्राहिम से भी बड़ा डॉन बन जाए। इस चाहत में उसने अपना नाम बदलकर दाऊद इब्राहिम के पिता के नाम पर रख लिया था। इसी साल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इब्राहिम मुजावर नाम के एक शख्स को ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में पकड़ा था। पुलिसिया पूछताछ में उसने अपनी ख्वाहिश के बारे में बताया था और यह भी पता चला था कि उसने अपना नाम बदलकर इब्राहिम कासकर रख लिया था जो दाऊद के पिता का नाम था।

इब्राहिम मुजावर की खासियत यह थी कि वो एक गैंगस्टर होने के अलावा ड्रग्स सप्लायर भी था और मर्सिडीज जैसी लग्जरी कार से ड्रग्स की सप्लाई किया करता था। एंटी नारकोटिक्स टीम ने इब्राहिम मुजावर उर्फ इब्राहिम कास्कर को इसी साल फरवरी के महीने में पकड़ा था। साथ ही पुलिस ने उसके पास से मर्सिडीज गाड़ी भी बरामद की थी। इसी गाड़ी से वो ड्रग्स की सप्लाई किया करता था।

इब्राहिम मुजावर के बारे में खुलासा हुआ था कि वो पिछले एक साल से आसिफ राजकोटवाला नाम के एक शख्स के साथ ड्रग्स का धंधा चलाता था। इब्राहिम मुजावर के खिलाफ स्थानीय पुलिस स्टेशन में एक पुलिसवाले पर हमला करने और उन्हें जान से मारने की कोशिश करने का केस भी पहले से चल रहा था। पुलिस ने उस वक्त आशंका जताई थी कि इब्राहिम और आसिम किसी बड़े ड्रग्स नेटवर्क का हिस्सा हैं।

इब्राहिम मुजावर को पुलिस ने मुंबई के लोखंडवाला इलाके से पकड़ा था और उसके पास से लाखों रुपए की ड्रग्स भी बरामद हुई थी। मुजावर से पूछताछ के बाद एनसीबी ने डोंगरी में तीन अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की थी। इस दौरान पुलिस ने इब्राहिम मुजाहिर के कुछ साथियों को पकड़ा था और इन लोगों ने उस वक्त ड्रग्स ले रखा था।

Next Stories
1 शोहरत की चाहत में मॉडल बन गई ड्रग्स कारोबारी, 100 करोड़ से ज्यादा के ड्रग्स के साथ धरी गई थी मेलिना रॉबर्ज
2 कश्मीर घाटी की पहली महिला IPS जो बाद में IAS के लिए हुई थीं सलेक्ट, रुवेदा ने विदेश में भी बढ़ाया था देश का मान
3 5 महीने में जिले को कर दिया प्लास्टिक फ्री, इस IAS अफसर की लगन और मेहनत को सभी करते हैं सलाम
ये पढ़ा क्या?
X