ताज़ा खबर
 

गोद ली बेटी ने पिता को चाकू से गोद डाला, प्रेमी संग लाश के टुकड़े- टुकड़े कर नदी में फेंका

पुलिस ने एक युवती और उसके नाबालिग दोस्त को गिरफ्तार किया है। उन पर बुजुर्ग की हत्या कर बॉडी को कई टुकड़ों में काटने और सूटकेस में भरकर फेंकने का आरोप है।

Author मुंबई | Updated: December 8, 2019 11:33 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर।

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में 59 वर्षीय एक बुजुर्ग की लाश कई टुकड़ों में मिली है। पुलिस ने मामले में शनिवार को एक युवती और उसके नाबालिग दोस्त को गिरफ्तार किया है। उन पर बुजुर्ग की हत्या कर बॉडी को कई टुकड़ों में काटने और सूटकेस में भरकर नदी में फेंकने का आरोप है। पुलिस ने सूटकेस को बरामद किया तो उसमें मृतक का पैर, एक हाथ और उसके प्राइवेट पार्ट्स मिले।

मारने के बाद मच्छर मारने की दवा भी डाल दी : पुलिस के मुताबिक 19 वर्षीया आरोपी युवती और उसके 16 वर्षीय दोस्त ने 27 नवंबर को 59 वर्षीय बुजुर्ग को मुंबई में उनके घर पर चाकू और बांस की छड़ी से मार डाला। बाद में लड़की और उसके दोस्त ने उन पर मच्छर मारने की एक दवा का छिड़काव भी किया।

Hindi News Today, 08 December 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

दोस्त के साथ रिश्ते पर सहमत नहीं था : पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग ने युवती को गोद लिया था और कथित तौर पर उसका उत्पीड़न किया था। वह उसके नाबालिग दोस्त के साथ उसके रिश्ते पर भी सहमत नहीं था। इसकी वजह से युवती और उसके दोस्त ने 27 नवंबर को उनकी हत्या कर दी।

लाश को मीठी नदी में फेंका :उन्होंने बुजुर्ग को मारने के लिए एक चाकू और एक छड़ी का इस्तेमाल किया। आरोपियों ने उसकी मौत के बाद उसके शरीर के निजी अंग, हाथ और पैर को गर्म चाकू से काट डाला। दोनों आरोपियों ने एक सूटकेस सहित तीन बैगों में शरीर के अलग-अलग हिस्सों को भर दिया और मुंबई की मीठी नदी में फेंक दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बाबरी विध्वंस की बरसी पर शेयर की लालकृष्ण आडवाणी की विवादित तस्वीर, AMU के छात्र समेत 2 लोगों के खिलाफ FIR
2 Gujarat: दलित युवक ने बनाया TikTok Video तो भड़क उठे दबंग, पहले की पिटाई फिर मुंडवाई मूंछ, कहा- जान से मार देंगे
3 पंजाब: बीमा की रकम पाने के लिए भिखारी को जलाकर मार डाला, फिर लिखवा दी अपनी ही गुमशुदगी की रिपोर्ट
ये पढ़ा क्या?
X