ताज़ा खबर
 

लड़की बोलीं- Breakup, आज से हमारा तुम्हारा रिश्ता खत्म, प्रेमी ने पहले उसे चाकू से गोदा, फिर 10वीं मंजिल से कूद गया

Mumbai Crime News: प्रेमी ने पहले तो अपनी गर्लफ्रेंड को चाकू से गोदा फिर खुद की नस काटकर 10वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी।

knifeप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- जनसत्ता

महाराष्ट्र के मुंबई से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां एक व्यक्ति ने पहले तो अपनी गर्लफ्रेंड की चाकू घोंपकर मार डाला और फिर खुद आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि दोनों पिछले एक साल से रिलेनशिप में थे लेकिन जब युवती ने संबंध तोड़ने की बात कही तो युवक नाराज हो गया और उसने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी।

डेढ़ से थे रिलेसनशिप में: 24 वर्षीय एक व्यक्ति ने सोमवार दोपहर मलाड ईस्ट में अपनी प्रेमिका की चाकू मारकर हत्या करने के बाद खुद भी जान दे दी। मृतक मंगेश राणे एक हाउसकीपिंग कंपनी में काम करता था और कुरार, अंबेडकर नगर, मलार ईस्ट में रहता था। पुलिस ने कहा कि पिछले डेढ़ साल से राणे एक महिला के साथ संबंध में था जो उसी क्षेत्र में एक स्लम पुनर्वास प्राधिकरण की इमारत में रहती थी।
National Hindi News, 01 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

क्यों की हत्या: कुरार पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि सोमवार की सुबह जब महिला की मां घर पर नहीं थी तो उसने राणे को अपने घर बुलाया और कहा कि वह और आगे इस रिश्ते को बढ़ा सकती। इस बात को लेकर दोनों में वाद-विवाद होने लगा। बात इतनी बढ़ गई कि राणे ने पहले तो उसकी चाकू मरकर हत्या कर दी और फिर खुद की कलाई की नस काटकर 10वीं मंजिल से कूद गया।

दोनों की मौत से सनसनी: रात्रि 12 बजे, राणे ने अपनी कलाई को काटने और दसवीं मंजिल की खिड़की से बाहर कूदने से पहले लड़की को चाकू से मारा था। राणे की बिल्डिंग से कूदने से मौके पर ही मौत हो गई, जिसके बाद पुलिस और पड़ोसियों को महिला के घर का दरवाजा तोड़ना पड़ा और उसे अस्पताल ले जाने से पहले से उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। इस घटना से इलाके में सनसनी फ़ैल गई।

Next Stories
1 Mumbai: दादी ने 6 साल की बच्ची को छठी मंजिल से सड़क पर फेंका, बोलीं- पोते से बार-बार करती थी झगड़ा
2 Tamil Nadu: मिनी वैन में पटाखे भरकर ले जा रहे थे 2 युवक, अचानक हुआ धमाका और गाड़ी समेत उड़ गए दोनों के चिथड़े
3 मध्य प्रदेशः खनन माफिया के खिलाफ खबर लिखना पड़ा भारी, बदमाशों ने पत्रकार को सड़क पर गिरा-गिराकर पीटा
ये पढ़ा क्या?
X