scorecardresearch

Mumbai: चार साल के बेटे को बेरहमी से पीट रहा था पति, पत्नी ने वीडियो बनाकर किया वायरल, गिरफ्तार

एक वीडियो शुक्रवार (27 सितंबर ) को वायरल हुआ था। जिसमें एक शख्स अपने बच्चे के चेहरे पर क्रुरता पूर्वक थप्पड़ बार- बार मार रहा था। वीडियो देख पुलिस ने तलाश कर शख्स को गिरफ्तार किया।

प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस)

मुंबई की चूनाभट्टी पुलिस ने एक 30 वर्षीय लैब टेक्नीशियन को चार साल के बेटे को बेरहमी से पिटाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई उसकी पत्नी द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो के वायरल होने के बाद किया है। पुलिस ने बताया कि उसने कुर्ला पूर्व के कुरेश नगर से अजीरूद्दीन शेख को किशोर न्याय एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। किशोर न्याय बोर्ड के समकक्ष पेश किया गया था। जहां उसे सशर्त जमानत मिल गई ।

वीडियो वायरल होने के बाद पकड़ में आया आरोपी: पुलिस के मुताबिक, एक वीडियो शुक्रवार (27 सितंबर ) को वायरल हुआ था। जिसमें एक शख्स अपने बच्चे के चेहरे पर क्रुरता पूर्वक थप्पड़ बार- बार मार रहा था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कुरेश नगर में  इस शख्स के आस-पास रहने वालें लोगों ने फोन कर पुलिस को इस शख्स के बारे बताया। जब इस शख्स की जांच पड़ताल की गई तो शख्स की पहचान अजीरूद्दीन शेख रुप में हुआ।

National Hindi News, 01 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

आरोपी की पत्नी ने वायरल किया वीडियो:  गौरतलब है कि पहचान के बाद पुलिस अजीरूद्दीन शेख की तलाश कर गिरफ्तार कर लिया। थानें में पूछताछ के दौरान उसने इस बात को स्वीकार कर लिया कि वीडियो में बच्चे को पीट रहा शख्स वही है। और जिसे वह बेरहमी से पीट रहा है वह उसका बेटा है। उसने आगे बताया कि उसकी पत्नी ने इस वीडियो को शूट कर अपनी बहन के पास भेजा था और उसकी बहन ने अपने दूसरे रिश्तेदारों के पास भेजा जिससे यह वीडियो वायरल हो गया है।

आरोपी को सशर्त मिली जमानत: हालांकि पुलिस अधिकारी दीपक पागरे ने कहा कि बच्चे को उसके पिता के चंगुल से छुड़ा कर, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल वह ठीक है लेकिन उसे अभी डॉक्टरो की निगरानीो में रखा गया है। जबकि अजीरूद्दीन को  किशोर न्याय बोर्ड के समकक्ष पेश किया गया था। जहां उसे सशर्त जमानत मिल गई।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X