scorecardresearch

मुंबई की पूर्व मेयर किशोरी पेडणेकर को अभद्र भाषा में पत्र लिखकर दी गई धमकी, कट के निशान के साथ भेजी गई तस्वीर

Maharashtra: मुंबई की पूर्व मेयर किशोरी पेडणेकर को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें एक पत्र भेज कर जान से मारने की धमकी दी गई है, जिसमें उनकी एक कट के निशान लगी तस्वीर भी भेजी गई है।

मुंबई की पूर्व मेयर किशोरी पेडणेकर को अभद्र भाषा में पत्र लिखकर दी गई धमकी, कट के निशान के साथ भेजी गई तस्वीर
किशोरी पेडणेकर। (Photo Credit – Twitter/MayorMumbai)

महाराष्ट्र में जहां एक तरफ सियासी संकट बरकरार है, वहीं दूसरी तरफ मुंबई की पूर्व मेयर किशोरी पेडणेकर को अभद्र भाषा में पत्र लिखकर जान से मारने की धमकी दी गई है। इस पत्र को किसी विजेंद्र म्हात्रे नाम के शख्स ने लिखा है। हालांकि इस धमकी भरे पत्र के बारे में पुलिस को सूचना दे दी गई है और जांच जारी है। बता दें कि इससे पहले भी किशोरी पेडणेकर को धमकी मिल चुकी है।

विजेंद्र म्हात्रे के नाम से लिखे गए इस धमकी भरे पत्र में शख्स ने बड़ी ही अभद्रता के साथ सरकार से जुड़े लोगों और पूर्व मेयर के बातें लिखी हैं। पत्र भेजने वाले ने लिखा है कि ‘सरकार गिरने दो फिर हम तुम्हें रास्ते पर लाकर मारेंगे’। हैरानी भरी बात यह कि शख्स ने उस धमकी का भी जिक्र है, जो पहले किशोरी पेडणेकर को दी गई थी।

धमकी भेजने वाले ने पत्र में इस बात का भी जिक्र किया है कि पहले जो धमकी मिली थी, उसे भी हमने ही भिजवाया था। धमकी देने वाले ने पत्र के साथ किशोरी पेडणेकर को उनकी एक फोटो भी भेजी है, जिस पर कट का निशान बनाया गया है। अक्सर ऐसा देखा गया है कि धमकी देने वाले लोग सामने वाले को आतंकित करने के लिए करते हैं।

हालांकि, किशोरी पेडणेकर ने की तरफ से कहा गया है कि धमकी भरे पत्र के मामले में उन्होंने मुंबई पुलिस से शिकायत की है। साथ ही उन्होंने कहा है कि इस तरह की धमकियां पहले भी आ चुकी हैं। पहले भी लोग मुझे जान से मारने की बातें कर चुके हैं लेकिन मैं किसी से डरने वाली नहीं हूं। बता दें कि बीते साल दिसंबर में भी मेयर रही किशोरी पेडणेकर को एक पत्र भेज कर जान से मारने की धमकी दी गई थी।

उससे पहले दिसंबर 2020 में भी मेयर किशोरी पेडणेकर को जान से मारने की धमकी दी गई थी। साल 2020 में एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर किशोरी पेडणेकर को जान से मारने की धमकी दी थी। उस दौरान भी धमकी देने वाले ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। अब एक बार फिर से पूर्व मेयर को धमकी मिलना गंभीर विषय है।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.