ताज़ा खबर
 

मुंबई: नाबालिग से पिता और बॉयफ्रेंड ने कई बार किया रेप, सड़क पर मृत मिला भ्रूण तब हुआ खुलासा

पूछताछ के दौरान लड़की ने पुलिस के सामने खुलासा किया है कि उसके पिता और बॉयफ्रेंड ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया जिसकी वजह से वो गर्भवती हो गई।

crime, crime newsलड़की ने पिता और अपने बॉयफ्रेंड पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। सांकेतिक तस्वीर।

महाराष्ट्र में 17 साल की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने यहां सोमवार को जानकारी दी है कि लड़की के पिता और उसके बॉयफ्रेंड ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया जिसकी वजह से वो गर्भवती हो गई थी। पुलिस ने जानकारी दी है कि लड़की के 51 साल के पिता स्कूल शिक्षक के तौर पर काम करते हैं।

लड़की के बॉयफ्रेंड की उम्र 21 साल बताई जा रही है। पुलिस ने सोमवार को इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दऱअसल तीन दिन पहले पुलिस ने यहां सड़क किनारे मृत भ्रूण को बरामद किया था। इस मामले की जांच के दौरान पुलिस इस लड़की तक पहुंच गई।

पूछताछ के दौरान लड़की ने पुलिस के सामने खुलासा किया है कि उसके पिता और बॉयफ्रेंड ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया जिसकी वजह से वो प्रेग्नेंट हो गई। यह भी जानकारी सामने आई है कि लड़की जिस इलाके में पहले रहती थी उसी इलाके में उसका बॉयफ्रेंड रहता था। लड़के के परिवार वालों के साथ यह लड़की काफी घुल-मिल गई थी और बाद में इस लड़के के साथ उसका अफेयर हो गया।

हालांकि लड़की के परिवार वाले उनके इस रिश्ते के खिलाफ थे। इन लोगों ने बाद में इस इलाके को छोड़ दिया और कहीं औऱ रहने लगे। इसके बाद लड़की और उसका बॉयफ्रेंड अक्सर मिलते-जुलते रहते थे।

पुलिस ने बताया है कि लड़की के बयान के आधार पर पिता और उसके बॉयफ्रेंड के खिलाफ धारा 376 (दुष्कर्म) और Protection of Children from Sexual Offences (POCSO) Act, के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा। फिलहाल मामले में आगे की जांच जारी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अनंत सिंह: नीतीश कुमार को चांदी से तौल दिया, रेप, हत्या समेत कई मामलों के आरोपी अब तेजस्वी के साथ
2 झारखंड: थाने में आरोपी चोर के गुप्तांग पर दिया इलेक्ट्रिक शॉक, पुलिस पर आरोप- जबरन जुर्म कबूल कराने की हुई कोशिश
3 Bihar Election 2020: रविशंकर प्रसाद को मार दी थी गोली, सासाराम में BJP की वो रैली खून से हो गई थी लाल
यह पढ़ा क्या?
X