ताज़ा खबर
 

Mumbai: मां को उधार नहीं दिया तो नाराज हो गया चौथी कक्षा का छात्र, ट्यूशन टीचर को चाकू से गोद डाला

Mumbai Crime News: छात्र की मां ने ट्यूशन टीचर से घर खर्च के लिए कुछ पैसे उधार मांगे लेकिन उसने यह कहते हुए पैसे देने से मना कर दिया कि वह खुद तंगी के दौर से गुजर रही है। इसलिए वह मदद नहीं कर पाएगी।

Author मुंबई | Published on: September 18, 2019 8:27 AM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

महाराष्ट्र के मुंबई से हत्या की एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां कक्षा 4 में पढ़ने वाले एक छात्र ने अपनी 30 वर्षीय ट्यूशन टीचर की चाकू मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि छात्र की मां ने टीचर से कुछ रुपए उधार मांगे थे, लेकिन युवती ने आर्थिक तंगी का हवाला देते हुए इनकार कर दिया था। इससे छात्र नाराज हो गया। यह घटना गोवंडी इलाके में हुई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रह है। शिवाजी पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। लेकिन यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि चौथी कक्षा में पढ़ने वाला लड़का किसी की हत्या कर सकता है।

क्या है मामला: शिवाजी नगर पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान ऐशा असलम हुसैन के रूप में की गई है। वह प्राइमरी और सेकंडरी स्कूल के छात्रों को गोवंडी में अपने घर पर ट्यूशन पढ़ाती थी। सोमवार की शाम, कक्षा 4 में पढ़ने वाला एक 12 वर्षीय छात्र अपनी मां के साथ आयशा के घर आया था।

National Hindi Khabar, 18 September 2019 LIVE News Updates: PM मोदी की सभा में तैनात सुरक्षा गार्ड ने साथी की बंदूक से खुद को गोली मार किया सुसाइड

उधार न देने से नाराज था छात्र: उसकी मां ने ट्यूशन टीचर से घर खर्च के लिए कुछ पैसे उधार मांगे लेकिन आयशा ने यह कहते हुए पैसे देने से मना कर दिया कि वह खुद तंगी के दौर से गुजर रही है। इसलिए वह मदद नहीं कर पाएगी।

बच्चे ने मार दिया चाकू: बताया जा रहा है कि पैसे मांगने के दौरान आयशा और छात्र की मां के बीच बहस भी हो गई। दोनों के बीच गाली-गलौच होने लगी तभी 12 साल के लड़के ने अपनी मां के पक्ष में बोलते हुए पास में पड़े चाकू को उठा लिया लिया और अपनी टीचर आयशा को चाकू मार दिया। इस हमले में महिला को गंभीर चोटें आईं और अंत में उसने दम तोड़ दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 गर्लफ्रेंड संग मिल देता था ब्रिटिश एयरवेज में नौकरी का झांसा, 54 युवकों से ठग लिए 70 लाख रुपए
2 Delhi: 32 साल के शख्स को 80 साल का बूढ़ा बनाने वाला मेकअप आर्टिस्ट ‘बिल्लू बारबर’ गिरफ्तार
3 NCR के क्राइम मास्टर की मदद करते थे दो पुलिस वाले, पोल खुलते ही हो गई छुट्टी