ताज़ा खबर
 

Mumbai: बेटे के ब्लड कैंसर से परेशान डॉक्टर ने 19वीं मंजिल से लगाई छलांग, मौत

पवई के हीरानंदानी कॉम्प्लेक्स स्थित नोरिटा अपार्टमेंट में रहने वाले मृदुला ने अपने घर की खिड़की से छलांग लगा दी। बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें जमीन पर गिरा पाया और तुरंत परिजनों को सूचना दी।

Author मुंबई | July 21, 2019 1:15 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- जनसत्ता

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक महिला डॉक्टर ने कथित तौर पर अपने बेटे की बीमारी से परेशान होकर 19वीं मंजिल से छलांग लगा दी। पुलिस के मुताबिक पवई इलाके में हुए इस हादसे में शनिवार (20 जुलाई) को डॉक्टर की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान 73 वर्षीय मृदुला भट्टाचार्य के रूप में हुई। घटना शनिवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे की बताई जा रही है। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर फिलहाल दुर्घटना से मौत मामला दर्ज किया है।

घर की खिड़की से लगा दी छलांग, परिजनों को गार्ड ने दी सूचनाः पवई के हीरानंदानी कॉम्प्लेक्स स्थित नोरिटा अपार्टमेंट में रहने वाले मृदुला ने अपने घर की खिड़की से छलांग लगा दी। बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें जमीन पर गिरा पाया और तुरंत परिजनों को सूचना दी। उन्होंने हीरानंदानी अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक भट्टाचार्य लंबे समय से अपने बेटे की बीमारी को लेकर परेशान थीं।

National Hindi News, 21 July 2019 LIVE Updates: दिनभर की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

Sheila Dikshit Demise News Live Updates: शीला दीक्षित से जुड़ी हर अपडेट के लिए क्लिक करें

ब्लड कैंसर से पीड़ित है मृतक का बेटाः पवई पुलिस थाने के एक अधिकारी के हवाले से इंडियन एक्सप्रेस ने लिखा है कि उनका बेटा एक कंस्ट्रक्शन फर्म के साथ बतौर चार्टर्ड अकाउंटेंट काम करता है और वह ब्लड कैंसर से पीड़ित है। अधिकारियों के मुताबिक घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट तो नहीं मिला लेकिन भट्टाचार्य परिवार का कहना है कि वे अपने बेटे की सेहत को लेकर चिंतित रहती थीं, हो सकता है इसी के चलते उन्होंने यह कदम उठाया हो। पवई पुलिस थाने में दुर्घटना के चलते मौत का मामला दर्ज किया गया है।

Bihar News Today, 21 July 2019: बिहार से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App