ताज़ा खबर
 

मुंबई: नमाज पढ़कर घर लौटे बिल्डर को गला काटा और चाकू से गोद डाला, CCTV फुटेज में नजर आया हत्यारा

अचानक हुए हमले में लहुलूहान अब्दुल ने किसी तरह खुद को हमलावर से छुड़ाया। उन्होंने लड़खड़ाते हुए अपने घर में घुसने की कोशिश की लेकिन वो गिर पड़े।

mumbai, crime, crime newsपुलिस अभी संदिग्ध हत्यारे के चेहरे को नहीं पहचान पाई है।

मुंबई में एक बिल्डर की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। 55 साल के बिल्डर की उस वक्त हत्या की गई जब वो नमाज पढ़कर अपने घर लौट रहे थे। मृतक बिल्डर का नाम अब्दुल मुनाफ शेख बताया जा रहा है। सोमवार (17-08-2020) को अब्दुल मुनाफ शेख की बेरहमी से बीच सड़क हत्या कर दी गई। घटना के बारे में मिली विस्तृत जानकारी के मुताबिक अब्दुल मुनाफ शेख सुबह मस्जिद में नमाज अता करने के बाद जुहू के गुलमोहर रोड स्थित अपने घर लौट रहे थे। कार से उतरते ही किसी अज्ञात शख्स ने उनपर हमला कर दिया। किसी धारदार हथियार से उनका गला रेत गया और फिर उन्हें कई बार चाकू से गोदा गया।

अचानक हुए हमले में लहुलूहान अब्दुल ने किसी तरह खुद को हमलावर से छुड़ाया। उन्होंने लड़खड़ाते हुए अपने घर में घुसने की कोशिश की लेकिन वो गिर पड़े। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बिल्डर को अस्पताल पहुंचाया जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बिल्डर की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बिल्डर अब्दुल मुनाफ शेख के बारे में बताया जा रहा है कि वो Al-Sofi Group के अध्यक्ष भी थे। इसके अलावा बताया जा रहा है कि उन्होंने मुंबई में कई बिल्डिंगों का निर्माण कराया था। अब्दुल मुनाफ Slum Rehabilitation Authority (SRA) प्रोजेक्ट में भी शामिल थे। बताया जा रहा है कि मुनाफ हमेशा ही अपने अंगरक्षकों के साथ बाहर जाते थे लेकिन सोमवार को वो अकेले ही घर से निकले थे।

उनकी हत्या के बाद पुलिस अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं कर सकी है। इस बीच यह खबर सामने आ रही है कि अब्दुल मुनाफ शेख का हत्यारा सीसीटीवी के फुटेज में नजर आय़ा है। हालांकि संदिग्ध हत्यारे ने टोपी पहन रखी थी जिसकी वजह से उसका चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

मुंबई में इस सनसनीखेज हत्याकांड के बाद पुलिस का कहना है कि हत्यारे को पहचाने की कोशिश की जा रही है और उसे पकड़ने की सभी कोशिशें जारी हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अब सहारनपुर के सदर बाजार में छात्रा से गैंगरेप, 3 दिन में CM योगी के गढ़ समेत इन 4 जिलों में बेटियों से हैवानियत
2 जम्मू-कश्मीर: ‘आतंकियों को करारा जवाब देंगे’, बारामूला में 3 जवानों की शहादत के बाद बोले आईजी
3 12 घंटे बाद भी आजाद हैं दिल्ली के 30 गुंडे! रात में घरों में घुस महिलाओं और बच्चों को प्रताड़ित कर हुए फरार
ये पढ़ा क्या?
X