ताज़ा खबर
 

मुंबई: युवती ने ऑटो में बैठने से मना किया तो ड्राइवर ने उतार दी अपनी पैंट और करने लगा मास्टरबेट

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ड्राइवर युवती के सामने मास्टरबेट कर रहा था। पीड़िता ने शोर मचाया तो वह अपना ऑटो छोड़कर फरार हो गया। बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

सांकेतिक चित्र (फोटो सोर्स – इन्डियन एक्सप्रेस)

मुंबई के मालवानी इलाके में एक युवती से अभद्रता करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पीड़िता बस स्टॉप पर बस का इंतजार कर रही थी। उस दौरान एक ऑटो ड्राइवर वहां आ गया। युवती ने ऑटो में बैठने से इनकार किया तो आरोपी ने अपनी पैंट उतार दी और पीड़िता के सामने ही मास्टरबेट करने लगा। युवती ने शोर मचाया तो आरोपी अपना ऑटो छोड़कर मौके से फरार हो गया। हालांकि, सीसीटीवी फुटेज की मदद से उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

National Hindi News, 12 September 2019 Top Updates LIVE: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह है मामला: पीड़ित युवती ने बताया कि एक सितंबर को वह अपने ऑफिस से घर लौट रही थी। इस दौरान वह मालवानी बस अड्डे पर बस का इंतजार कर रही थी। उस दौरान ऑटो ड्राइवर वहां आया और युवती से ऑटो में बैठने के लिए कहने लगा।

इनकार किया तो हुई अभद्रता: पीड़िता का आरोप है कि उसने ऑटो में बैठने से इनकार किया तो आरोपी युवती के सामने ही रुक गया और उसने अपनी पैंट उतार दी। इसके बाद वह अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने लगा।

मास्टरबेट किया तो पीड़िता ने मचाया शोर: युवती का कहना है कि धीरे-धीरे आरोपी की हरकतें बढ़ने लगीं और वह मेरे सामने ही मास्टरबेट करने लगा। उसकी हिमाकत देखकर मैंने शोर मचा दिया, जिसके बाद वह अपना ऑटो छोड़कर फरार हो गया।

पीड़िता ने दर्ज कराया केस: जानकारी के मुताबिक, इसके बाद पीड़िता अपनी मां के साथ थाने पहुंची और केस दर्ज करा दिया। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने इलाके में लगे सीसीटीवी की फुटेज की मदद से आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान मुहम्मद शकील अब्दुल कादर मेमन के रूप में हुई है। वह मालवानी का ही रहने वाला है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लव मैरिज पर संपत्ति विवाद, जहर खाकर थाने में घुसा मिठाई वाला, पत्नी ने पुलिस पर लगाया बड़ा आरोप
2 ‘ले लिया बदला लाश भी नसीब नहीं होगी’, इतना लिख बेटी की खून से सनी तस्वीर पिता को Whatsapp कर दी
3 ‘कुर्बानी दिए जाने वाला पशु है’, पत्रकार खशोगी को रेत कर काटने का ऑडियो क्लिप आया सामने
ये पढ़ा क्या...
X