ताज़ा खबर
 

मुंबई: BEST की बस में महिला पैसेंजर से अभद्रता, आरोपी ने पहले खोली अपनी पैंट की चेन, फिर की पीड़िता को छूने की कोशिश

महिला जब आरोपी के अनुचित व्यवहार से असहज महसूस करने लगी तो महिला पीछे की तरफ घूमी। उसने देखा कि आरोपी सामने बैग लटकाए हुए था, और उसके पैंट की चेन खुली हुई थी।

प्रतीकात्मक तस्वीर , फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

मुंबई में एक महिला के साथ चलती बस में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। महिला ने बस में सवार एक व्यक्ति पर आरोप लगाया है कि आरोपी व्यक्ति ने उसे गलत नियत से छुने की कोशिश की है। आरोपी की पहचान राजेंद्र पाटिल के तौर पर हुई है। राजेंद्र मुंबई के लाल डोंगर, चेंबूर का निवासी है। यह घटना बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई एंड ट्रांसपोर्ट (BEST) बस की है।

महिला को बार-बार छूने करने की  कोशिश कर रहा था आरोपी:  मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, बस में हल्की भीड़ होने के कारण महिला बस के रास्ते में खड़ी थी। जिसके पीछे एक व्यक्ति खड़ा था। जो महिला को बार-2 छूने करने की कोशिश कर रहा था। उसकी इन हरकतों को महिला ने शुरुआत में नजरअंदाज करने की कोशिश की। महिला के पीछे खड़े होने के लिए पर्याप्त जगह थी, लेकिन आरोपी उसके पास आता रहा। महिला जब आरोपी के अनुचित व्यवहार से असहज महसूस करने लगी तो महिला पीछे की तरफ घूमी। उसने देखा कि आरोपी सामने बैग लटकाए हुए था, और उसके पैंट की चेन खुली हुई थी।

National Hindi News, 6 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

बस में सवार लोगों ने आरोपी को पकड़ पुलिस को सौपा:  महिला ने आरोपी शख्स को इस हालत में देख उसे एक थप्पड़ मारा और शोर मचाने लगी। इसके बाद उस शख्स ने अपने पेट क चेन बंद करना शुरू किया। शोर सुनकर बस में सवार अन्य लोगों ने ड्राइवर को मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में बस ले जाने के लिए बोला जहां आरोपी को पुलिस के हवाले सौंप दिया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद राजेंद्र पाटिल को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बता  दे  कि यह पहला मौका नहीं है  जब किसी महिला के साथ पब्लिक ट्रांसपोर्ट में ऐसा व्यवहार हुआ है। ऐसी घटनाएं अक्सर पब्लिक ट्रांसपोर्ट में  देखने को मिलती है। पुलिस कार्रवाई के बाद भी इसमें कमी नहीं  आ रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 बेंगलुरु: स्टार्टअप कंपनी के सीईओ पर एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, एक महीने में दूसरी बार गिरफ्तार
2 खुद को ISRO वैज्ञानिक बता PhD की छात्रा से कर ली शादी, फिर देने लगा Nasa में जाने का झांसा, ऐसे सामने आया सच
3 दूसरी पत्नी के लिए डेढ़ साल की सगी बेटी को मार डाला, 2 दिन अलमारी में छिपाई लाश, फिर नहर में फेंकने की कोशिश
ये पढ़ा क्या?
X