ताज़ा खबर
 

Punjab: कांग्रेस नेता के भाई ने सरेआम की महिला को पीटा, पैसे के लेन-देन में बरसाए डंडे

इस घटना को लेकर इलाके के एसएसपी मंजीत ढेसी ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। फिलहाल हमने 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Author मुक्तसर | June 15, 2019 12:44 PM
महिला की पिटाई कैमरे में कैद (फोटो सोर्स: ANI)

पंजाब के मुक्तसर से एक हैरान करने देने वाला मामला सामने आया है। यहां कांग्रेस पार्षद के भाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक महिला को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि महिला की पिटाई पैसों के लेन-देन में की गई है। इस घटना को लेकर इलाके के एसएसपी मंजीत ढेसी ने कहा कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। फिलहाल हमने 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती भी कराया गया है।

क्या है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुक्तसर में कांग्रेस पार्टी के पार्षद राकेश चौधरी के भाई सन्नी चौधरी पर एक महिला के साथियों के साथ लात और डंडों से पीटने का आरोप है। बताया जा रहा है कि अपने साथी के पैसों के लेन-देन से जुड़े एक मामले को लेकर पार्षद का भाई महिला के घर पहुंचा था। जहां किसी बात को लेकर उसकी कहासुनी हो गई। जिसके बाद सन्नी ने साथियों के साथ से मिलाकर महिला की जमकर पिटाई की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

National Hindi News, 15 JUNE 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Bihar News Today, 15 june 2019: आज की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस का बयान: इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद एसएसपी मंजीत धेसी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। इस मामले में अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिन्हें कड़ी सजा दिलाने के लिए कार्रवाई की जा रही है। इसके साथ ही घटना में पीड़ित महिला को अस्पताल में भर्ती भी कराया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X