scorecardresearch

मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी देने के मामले में बिहार का एक शख्स हिरासत में, मुंबई पुलिस ले गई अपने साथ

Mumbai Police: मुकेश अंबानी व उनके परिवार को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को बिहार के दरभंगा से हिरासत में लिया गया है।

मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी देने के मामले में बिहार का एक शख्स हिरासत में, मुंबई पुलिस ले गई अपने साथ
DCP नीलोत्पल ने आरोपी को दरभंगा से हिरासत में लिए जाने की पुष्टि की है। (फोटो सोर्स – ANI)

देश के सबसे बड़े उद्योगपतियों में से एक मुकेश अंबानी व उनके परिवार को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को बिहार के दरभंगा से हिरासत में लिया गया है। मुंबई पुलिस ने कहा है कि टीम आरोपी को बिहार से लेकर मुंबई आ रही है। इस संबंध में आगे की जांच अभी जारी है। बता दें कि, 5 अक्टूबर को रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के कॉल सेंटर पर फोन कर धमकी दी गई थी।

रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में की गई थी कॉल

आपको बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्रीज की तरफ से बताया गया था कि बुधवार, 5 अक्टूबर को दोपहर 12.45 बजे और शाम में करीब 5 बजे रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के कॉल सेंटर पर कॉल कर अस्पताल उड़ाने की धमकी दी गई थी। कॉल करने वाले शख्स ने अस्पताल के साथ मुकेश अंबानी व उनके परिवार को भी जान से मारने के धमकी दी थी।

अंबानी परिवार, अस्पताल व एंटीलिया को उड़ाने की दी गई थी धमकी

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) के प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि फोन करने वाले ने मुकेश अंबानी व उनके घर एंटीलिया को उड़ाने की भी धमकी दी थी। प्रवक्ता ने बुधवार को कहा था कि हमने इस मामले में एक पुलिस शिकायत दर्ज कराई थी और पुलिस को जांच में मदद करने के के लिए सभी जरूरी जानकारी विवरण उपलब्ध करा रहे हैं।

बिहार के दरभंगा से धराया आरोपी

DCP नीलोत्पल ने जानकारी देते हुए बताया कि मुंबई पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद इस संबंध में बिहार पुलिस से मदद मांगी थी। डीसीपी ने कहा कि जब तलाश शुरू हुई तो बिहार पुलिस की मदद से कुछ ही घंटों में आरोपी को बिहार के दरभंगा से पकड़ लिया गया है और मुंबई पुलिस की टीम आरोपी के साथ मुंबई लौट रही है।

अगस्त में भी मिली थी धमकी, ज्वैलर हुआ था अरेस्ट

गौरतलब है कि इसी साल अगस्त महीने में भी अंबानी परिवार को धमकी देने के मामले में 56 साल के जौहरी विष्णु भौमिक नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया था, जिसने अफज़ल नाम से धमकी दी थी। विष्णु ने 9 बार अस्पताल में कॉल करके धमकी दी थी।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 06-10-2022 at 02:47:46 pm
अपडेट