scorecardresearch

पति का मर्डर कर किचन में ही गाड़ दी लाश, महीनेभर उसी के ऊपर खाना बनाती रही, राज खुला तो बोली- जेठ ने करवाया

आरोपी महिला प्रमिला उसी किचन में पिछले एक महीने से खाना भी बना रही है। गुरुवार को पुलिस ने अधिवक्ता के भाई की शिकायत पर घर की जांच की तो मामले का खुलासा हुआ।

भोपाल
मध्यप्रदेश में पति की हत्या कर लाश किचन में गाड़ी, प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस
मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले केरोंडी गांव में एक महिला ने अपने अधिवक्ता पति महेश बनवाल की कथित रूप से हत्या कर उसको किचन में गाड़ दिया। आरोपी महिला प्रमिला उसी किचन में पिछले एक महीने से खाना भी बना रही है। गुरुवार को पुलिस ने अधिवक्ता के भाई की शिकायत पर घर की जांच की तो मामले का खुलासा हुआ। अधिवक्ता 22 अक्टूबर से लापता था। अधिवक्ता महेश बनवाल की पत्नी प्रमिला ने थाने में पति के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

भाई को घर में जाने से रोकने पर हुआ शक : इसी बीच 21 नवंबर को महेश के बड़े भाई अर्जुन ने पुलिस से संपर्क किया और बताया, “पिछले एक महीने में मैंने कई बार अपने भाई के घर में की कोशिश की, लेकिन हर बार उनकी पत्नी हमें गालियां देते हुए भगा देती है। वह हमें ही महेश के गायब होने का जिम्मेदार भी बताती है।” अर्जुन के बयान के बाद एक पुलिस टीम गुरुवार को गांव भेजी गई। वहां टीम को घर से बदबू आती महसूस हुई।

Hindi News Today, 22 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की अहम खबरों के लिए क्लिक करें

किचन की खोदाई में में मिली लाश : थाने के एसएचओ अमरकांत भानू प्रताप सिंह ने बताया, “जब हमको पक्का यकीन हो गया कि बदबू घर के अंदर से ही आ रही है, तब पूरे घर की जांच की गई। अंत में हमने अपना ध्यान किचन के स्लैब पर केंद्रित किया। यहीं से बदबू आ रही थी।” वहां खोदाई कराई गई तो पुलिस को स्लैब के नीचे से सड़ी-गली लाश मिली। यह वही जगह है जहां प्रमिला पिछले एक महीने से खाना बना रही थी। जब पुलिस ने बॉडी को गड्ढे से बाहर निकाला, तब आरोपी प्रमिला को लगा कि उसकी चालाकी अब नहीं चलेगी और वह चिल्लाने लगी और पुलिस से बोली कि उसे फंसाया जा रहा है।

पुलिस को शक, वारदात में कोई और भी है शामिल :  प्रमिला ने आरोप लगाया कि उसके जेठ गंगाराम बनवाल ने उसको इस अपराध को करने में मदद की। उसको गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने बताया, ” प्रमिला ने दावा कि उसके पति महेश की गंगाराम की पत्नी से प्रेम संबंध था। इसी वजह से हम दोनों ने मिलकर उसको मारने की योजना बनाई।” हालांकि गंगाराम ने हत्या में शामिल होने की बात से इंकार किया। पुलिस का कहना है कि हम यह पता करने की कोशिश कर रहे हैं कि महिला ने अकेले किचन के स्लैब के नीचे कैसे गड्ढा खोदा और स्वयं अपने पति को गाड़ा। जरूर किसी ने उसकी मदद की होगी। पुलिस ने कहा कि हम उसका पता लगा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक प्रमिला की महेश से चार बेटियां हैं।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट