scorecardresearch

MP: पुजारी से कराई पूजा, खाना खिलाया और फिर पिटाई कर काट लिया कान, तीन गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक व्यक्ति ने अपने दो बेटों के साथ मिलकर पुजारी की बेरहमी से पिटाई कर दी। इस मामले में तीन लोगों को अरेस्ट किया गया है।

MP: पुजारी से कराई पूजा, खाना खिलाया और फिर पिटाई कर काट लिया कान, तीन गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स – Freepik)

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसमें एक शख्स ने अपने दो बेटों के साथ मिलकर एक पुजारी की पिटाई कर दी। इस घटना में हद तो तब हो गई जब युवक ने पुजारी का कान काट लिया। बताया गया है कि पुजारी ने आरोपियों के घर में पूजा कराई थी। मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश के इंदौर से सामने आए इस मामले में गलत तरीके से पूजा कराना और मनोकामना न पूरी होने का पहलू मारपीट का पहलू बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया है कि पुजारी कुंजबिहारी शर्मा राजस्थान के कोटा के रहने वाले हैं और घटना बीते गुरुवार की है। शहर के चंदननगर थाना प्रभारी अभय नेमा ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि पुजारी के साथ मारपीट का आरोप लक्ष्मीकांत शर्मा नाम के व्यक्ति और उसके दो बेटों पर है।

थाना प्रभारी अभय नेमा ने कहा कि मामला तब सामने आया जब कुछ लोग पुजारी को थाने लेकर आए थे। पुजारी को बेरहमी से पीटा गया था। बताया गया है कि आरोपी लक्ष्मीकांत शर्मा के बेटे ने पुजारी का कान काट लिया था, जिसके चलते वह खून से लथपथ थे। थाना प्रभारी नेमा के अनुसार, पुजारी ने कहा कि उन्हें लक्ष्मीकांत शर्मा ने घर पर पूजा करने के लिए आमंत्रित किया था और वह पूजा कराने के बाद उनके ही घर पर रात में सो गए थे।

इस घटना में आगे जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुजारी पर हमला गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात में हुआ था, जिस दिन उन्होंने आरोपियों के घर सत्यनारायण पूजा कराई थी। पुजारी के साथ लक्ष्मीकांत शर्मा और उनके बेटे विपुल एवं अरुण ने मारपीट की थी और विपुल ने ही उनका कान भी काट लिया था।

घटना के आरोपियों ने दावा किया कि पुजारी ने गलत तरीकों से पूजा कराई थी, जिसके बाद अरुण ने अजीबोगरीब तरीके से व्यवहार करना शुरू कर दिया था। जबकि आरोपियों के पड़ोसियों का दावा है कि यह पूजा अरुण की शादी के लिए कराई गई थी, क्योंकि उसकी शादी नहीं हो रही थी। थाना प्रभारी नेमा ने कहा कि पुजारी को मारपीट के दौरान आरोपियों से पड़ोसियों ने बचाया था और उन्हें अस्पताल लेकर गए थे। उन्होंने बताया कि इस मामले में लक्ष्मीकांत शर्मा और उसके बेटों विपुल एवं अरुण को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 03-10-2022 at 07:13:28 pm