scorecardresearch

एमपी: काला जादू के संदेह में शख्स ने किया मामा का कत्ल, कटे सिर और कुल्हाड़ी के साथ जा रहा था थाने; अरेस्ट

MP: पुलिस के अनुसार, 26 वर्षीय आरोपी को संदेह था कि उसके मामा, काला जादू की मदद से उसके लिए समस्या पैदा कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इन्हीं कारणों के चलते उसका कई बार विवाद भी हो चुका था।

Madhya Pradesh | Man beheads uncle | black magic suspicion | Jamodi police station | Sidhi
प्रतीकात्मक तस्वीर। (Photo Credit – Freepik)

मध्य प्रदेश के सीधी जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने काले जादू के संदेह में अपने 60 वर्षीय मामा का कथित तौर पर सिर काट दिया। फिर मामा के कटे हुए सिर और हाथों में कुल्हाड़ी लेकर थाने की ओर चलने लगा, हालांकि, सूचना मिलने के बाद रास्ते से ही पुलिस ने उसे गिरफ्त में ले लिया। इस घटना में गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान लालबहादुर गौड़ के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार, घटना शुक्रवार को जिला मुख्यालय से करीब 10 किलोमीटर दूर जमोदी थाने के अधिकार क्षेत्र में स्थित करीमती गांव में हुई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 26 वर्षीय आरोपी को संदेह था कि उसके मामा, काला जादू की मदद से उसके लिए समस्या पैदा कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इन्हीं कारणों के चलते उसका कई बार विवाद भी हो चुका था।

जमोदी थाना प्रभारी शेषमणि मिश्रा ने बताया कि आरोपी लालबहादुर गौड़ शुक्रवार को अपने मामा मकसूदन सिंह गौड़ के घर गया। जहां पर काले जादू और अन्य समस्याओं पर दोनों के बीच बातचीत जल्द ही कहासुनी में बदल गई। जिसके बाद आरोपी ने अपने मामा मकसूदन के गले पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। थाना प्रभारी शेषमणि मिश्रा ने कहा कि “आरोपी का हमला इतना तेज था कि उसके मामा का सिर शरीर से अलग हो गया”।

जमोदी थाना प्रभारी मिश्रा ने बताया कि हत्या के बाद आरोपी हाथ में कटा सिर और कुल्हाड़ी पकड़कर थाने की ओर चलने लगा, लेकिन पुलिस ने अलर्ट होने के बाद उसे बीच में ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने कहा कि उसके मामा काले जादू के जरिए उसके लिए परेशानी पैदा कर रहे थे और उसने कई बार उससे ऐसा न करने के लिए कहा था।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने बताया कि उसने इस संबंध में मामा को कई बार मना किया था लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थे। अधिकारी ने कहा कि शुक्रवार को जब वह अपने मामा के घर पहुंचा तो दोनों में कहासुनी हो गई, जिसके बाद आरोपी ने गुस्से में आकर उस पर हमला कर दिया। मिश्रा ने कहा कि आरोपी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और मामले की जांच जारी है।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट