ताज़ा खबर
 

ऑनलाइन संसद सत्र के दौरान प्रेमिका को चूमने लगे सांसद, वीडियो वायरल होने पर अर्जेन्टीना के जनप्रतिनिधि को देना पड़ा इस्तीफा

47 साल के सांसद ने 'AFP' से बातचीत में कहा है कि 'संसद की कार्यवाही के दौरान इंटरनेट कनेक्शन बेहद खराब था...मैं और मेरी पार्टनर को य़ह अंदाजा नहीं था कि इस घटना की रिकॉर्डिंग हो रही है.

crime, argentina, mpसांसद की इस हरकत को देख सभी जनप्रतिनिधि हैरान रह गए। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

ऑनलाइन संसद सत्र के दौरान अचानक एक सांसद अपनी प्रेमिका को चूमने लगे। उनके इस हरकत की वजह से संसद की कार्यवाही में शामिल सभी जनप्रतिनिधि दंग रह गए। बताया जा रहा है कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान संसद की कार्यवाही की जा रही थी। उसी समय अचानक सांसद Juan Emilio Ameri एक महिला के ब्रेस्ट को किस करने लगे। यह महिला उनकी गोद में बैठी हुई थीं।

सांसद की इस हरकत का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। Juan Emilio Ameri नॉर्थ प्रक्षेत्र के साल्टा से जनप्रतिनिधि हैं। वे राष्ट्रपति अल्बर्टो फर्नांडीज की पेरोनिस्ट पार्टी के नेता हैं। अर्जेन्टीना में संसद की कार्यवाही के दौरान हुई इस घटना पर स्पीकर Sergio Massa ने कड़ा रुख अख्तियार किया है। उन्होंने कहा कि ‘पिछले कुछ दिनों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही संसद की कार्यवाही चल रही है। इस दौरान कभी सांसद सोते हुए पाए जाते हैं तो कभी ऑनलाइन नजर ही नहीं आते हैं, ऐसी कई घटनाएं हुईं। लेकिन आज जो कुछ भी हुआ उसने संसद की गरिमा की सारी सीमाएं लांघ दी हैं।’

इस घटना के बाद Juan Emilio Ameri का इस्तीफा ले लिया गया है। इधर सस्पेंड किये जाने के बाद सांसद Juan Emilio Ameri की तरफ से सफाई भी आई है। 47 साल के सांसद ने ‘AFP’ से बातचीत में कहा है कि ‘संसद की कार्यवाही के दौरान इंटरनेट कनेक्शन बेहद खराब था…मैं और मेरी पार्टनर को य़ह अंदाजा नहीं था कि इस घटना की रिकॉर्डिंग हो रही है…मेरी पार्टनर बाथरूम से निकल कर आई थीं…मैंने उनसे पूछा था कि सर्जरी कैसी है…मैंने उन्हें किस किया क्योंकि उनकी ब्रेस्ट सर्जरी कुछ ही दिनों पहले हुई थी।

आपको बता दें कि कोरोना महामारी के कारण पूरी दुनिया में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है और यही कारण है कि तमाम तरह के मीटिंग, ऑफिसियल कार्य व अन्य तरह के काम ऑनलाइन किए जा रहे हैं। यहां तक कई देशों में संसद की कार्यवाही भी ऑनलाइन हो रही है। लेकिन कई देशों में कैमरे के सामने लोग आपत्तिजनक हालात में भी कार्य करते पकड़े गए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बॉलीवुड में ड्रग्सः BJP सांसद रवि किशन को मिल रही धमकियां? बोले- कोई चिंता नहीं, देश के लिए 2-5 गोली भी खा लेंगे
2 वर्चुअल कार्यवाही में याचिकाकर्ता ने थूंका, भड़के जज ने उसी वक्त रोक दी सुनवाई, जुर्माना भी लगाया
3 नौकरी का लालच देकर झारखंड से महिला को बुलाया दिल्ली, झांसा देकर किया महीने तक दुष्कर्म
IPL 2020
X