ताज़ा खबर
 

BJP नेता ने मुस्लिम ऑटो ड्राइवर को जमकर पीटा, गोलियां भी चलाईं

बीजेपी नेता ने अपनी सफाई में कहा कि ऑटो ड्राइवर सलीम खान ने चाकू निकाल ली थी इसलिए मुझे आत्मरक्षा में रिवाल्वर निकालनी पड़ी। वहीं पीड़ित का कहना है कि उसकी पिटाई के बाद गाेली चलाई गई, जो मेरे पैर काे छूती हुई निकल गई।

मध्य प्रदेश पुलिस (फोटो सोर्स: ANI)

मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के चचेरे भाई और बीजेपी नेता कमल शुक्ला को एक ऑटो ड्राइवर पीटने और फायरिंग करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताय कि अभियुक्तों को न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा। फिलहाल घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। हालांकि मामले में बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा ने आरोप लगाया कि ऑटोरिक्शा चालक सलीम खान ने पहले चाकू निकाला था। जिससे शुक्ला को आत्मरक्षा में गोली चलानी पड़ी। वहीं पीड़ित का कहना है कि उसकी पिटाई के बाद गाेली चलाई गई, जो मेरे पैर काे छूती हुई निकल गई। फिलहाल युवक की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

क्या है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित ऑटो ड्राइवर ने आरोप लगाया कि शनिवार को मरीमाता चौराहे पर चारपहिया गाड़ी से एक शख्स बाहर निकला और मेरा नाम पूछने लगा। मैंने जैसे ही उसे अपना नाम सलीम खान बताया तो उसने मुझे पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद कहासुनी के दौरान ही उसने रिवॉल्वर से हवाई फायर कर दिया। एक गोली मेरे पैर को छूती हुई निकल गई और मैं बाल-बाल बच गया। बाद में पता लगा कि पिटाई और फायरिंग करने वाला शख्स इंदौर 1 से विधायक संजय शुक्ला का चचेरा भाई बीजेपी नेता कमल शुक्ला है।

National Hindi News, 14 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

बीजेपी प्रवक्ता का बयान: इस मामले में बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा कहना है कि ऑटोरिक्शा चालक सलीम खान ने पहले चाकू निकाला था। जिससे शुक्ला को आत्मरक्षा में गोली चलानी पड़ी। उन्होंने कहा कि ऑटोरिक्शा चालक द्वारा कमल शुक्ला पर चाकू से हमला करने के बाद ही उसने अपनी पिस्तौल निकाली और अपनी जान बचाने के लिए हवा में फायर किया। हालांकि बाद में उन्होंने यह भी कहा कि शुक्ला एक वरिष्ठ बीजेपी कार्यकर्ता हैं, लेकिन हम हिंसा के किसी भी कार्य का समर्थन नहीं करते हैं।

Bihar News Today, 14 July 2019: बिहार की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस का बयान: इंदौर -1 से कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के चचेरे भाई कमल शुक्ला को कथित रूप से हवा में फायरिंग करने और फिर एक रिक्शा चालक की पिटाई करने के मामले में गिरफ्तारी के बाद एसएचओ ने अजय वर्मा ने कहा कि अभियुक्त को न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा। हम सीसीटीवी फुटेज तलाशने की कोशिश कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राजस्थान: पुलिसवाले को पीट-पीटकर कर मार डाला, केस की तफ्तीश के लिए गए थे अब्दुल गनी
2 वीरेंद्र सहवाग की पत्नी ने जालसाजी का मामला दर्ज कराया
3 कारोबारी को अगवा कर मांगी 1 करोड़ की फिरौती, 10 लाख लेने के बाद बदमाशों ने किया रिहा, कहा- हर महीने चाहिए 2 लाख रुपए