scorecardresearch

MP: उज्‍जैन के महाकाल मंदिर में भाजपाइयों का हंगामा, घेरा तोड़ नंदी हॉल में घुसे, गार्ड से की मारपीट

Mahakal Mandir Ujjain: महाकालेश्वर मंदिर में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों के बीच गहमागहमी और धक्कामुक्की हो गई।

MP: उज्‍जैन के महाकाल मंदिर में भाजपाइयों का हंगामा, घेरा तोड़ नंदी हॉल में घुसे, गार्ड से की मारपीट
उज्जैन के महाकाल मंदिर के अंदर भाजपाइयों ने जमकर हंगामा काटा। (Photo Credit – Twitter Video Screengrab)

Mahakal Mandir Ujjain: मध्य प्रदेश में महाकाल की नगरी उज्जैन में बुधवार की सुबह महाकालेश्वर मंदिर में भाजपाइयों ने जमकर हंगामा काटा। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। दरअसल भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे। इस दौरान उनके समर्थकों और मंदिर में मौजूद स्टाफ और सुरक्षाकर्मियों के बीच जमकर धक्कामुक्की हुई।

महाकाल मंदिर में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

जानकारी के अनुसार, मंदिर परिसर में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं और स्टाफ के बीच मारपीट और कहासुनी तब हुई; जब तेजस्वी सूर्या समर्थकों के साथ बुधवार सुबह उज्जैन पहुंचे थे। यहां वह महाकालेश्वर दर्शन करने पहुंचे थे इसी दौरान भारी भीड़ को रोकने के लिए मौजूद सुरक्षाकर्मी ने भाजपा समर्थकों को रोक दिया। बताया जा रहा है कि इस घटना के दौरान प्रदेश अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारी भी वहां मौजूद थे।

समर्थकों को सुरक्षाकर्मियों ने नंदी हॉल तक जाने से रोका

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुबह जब मंदिर में तेजस्वी सूर्या दर्शन के लिए पहुंचे तो उनके साथ कुछ लोग गर्भगृह की तरफ बढ़ा गए। जबकि बड़ी संख्या में मौजूद समर्थकों को गार्ड ने नंदी हॉल तक जाने के लिए रोक दिया। जिसके बाद, सूर्या के समर्थकों ने धक्का-मुक्की करनी शुरू कर दी और बैरिकेडिंग हटाते हुए जबरदस्ती अंदर जा घुसे। इस दौरान गार्ड के साथ भी मारपीट की बात कही गई है।

सोशल मीडिया पर हंगामे का वीडियो वायरल

महाकाल मंदिर में भाजपाइयों के हंगामे के बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया। साथ ही इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जब भीड़ को नंदी हॉल से बाहर ही रोकने का प्रयास सुरक्षाकर्मियों के द्वारा किया जाता है तो समर्थक उनके साथ गुत्थम-गुत्था हो जाते हैं।

मंदिर प्रशासन ने घटना पर साधी चुप्पी

बताया गया है कि, सोशल मीडिया में वायरल इन वीडियो को सुरक्षाकर्मियों व मंदिर कर्मचारियों द्वारा बनाया गया है। जिसमें बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उज्जैन के मंदिर के भीतर हंगामा और ज़बरदस्ती अंदर जाते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि मामले में वरिष्ठ अधिकारी अभी कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं हैं।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट