गर्लफ्रेंड के साथ जिम करते पति को रंगेहाथ पकड़ा, फिर जमकर की धुनाई ; पति-पत्नी का चल रहा तीन तलाक का केस

भोपाल में जब एक महिला ने अपने पति को प्रेमिका के साथ रंगे हाथ पकड़ा तो उसकी जमकर धुनाई कर दी। दोनों के बीच पहले से ही तलाक का केस चल रहा है। इस घटना का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

up wife husband viral video
पति को मारती पत्नी (फोटो-वीडियो स्क्रीनशॉट- @AChaturvediUp)

भोपाल के एक जिम के अंदर तब अजीबो गरीब स्थिति पैदा हो गई, जब एक महिला ने अपने पति को जिम में ही रंगे हाथ पकड़ लिया। पत्नी ने शख्स की वहीं पर जमकर धुनाई कर दी। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार महिला और उसके पति के बीच तीन तलाक का केस चल रहा है। घटना भोपाल के कोहेफिजा इलाके की है। पुलिस ने दोनों तरफ से मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है। न्यूजट्रैक लाइव के अनुसार पूरा मामला भोपाल के कोहेफिजा इलाके के सुजा फिटनेस सेंटर का है।

जिम सेंटर पर पत्नी- उरबा शाही ने अपने पति-तल्हा शमीम को उसकी प्रेमिका के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया और फिर उसका गुस्सा इतना बढ़ गया कि उसने दोनों को पीटना शुरू कर दिया। पत्नी ने पहले अपने पति की प्रेमिका को ही पीटना शुरू कर दिया। जिसके बाद बीच-बचाव करने आए पति को भी उसने चप्पलों से पिटाई कर दी। वहीं खड़े किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बना लिया जो बाद में वायरल हो गया।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि उरबा पति को बालों से खींच रही है और उसपर चप्पल बरसा रही है। महिला ने पहले तो दोनों को चप्पलों से पीटा और फिर दोनों के बालों को पकड़कर पीटा। वीडियो में युवक, पत्नी से कहता सुनाई दे रहा है, कि तलाक हो चुका है। इसी पर उसकी पत्नी कहती है कि तीन तलाक का केस चल रहा है इसपर। इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया।

कोहेफिजा थाना प्रभारी ने बताया कि नूरमहल रोड निवासी एक युवक की पत्नी ने कुछ समय पहले शाहजहांनाबाद थाने में मारपीट की शिकायत दर्ज करायी थी। इस बार शिकायत में पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसका पति का किसी और लड़की के साथ चक्कर चल रहा है। जबकि पति ने पत्नी के आरोप से साफ इनकार करते हुए कहा है कि वो किसी लड़की के साथ नहीं घूमता है।

इस मामले में महिला ने पुलिस को बताया है कि उसे अपने पति पर काफी समय से शक था और इसी वजह से उसने अपने पति का हर जगह पीछा किया था। इसी क्रम में उसने अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ जिम में पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने अब मामले में दोनों पक्षों की शिकायत पर मारपीट का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
MP: धर्मगुरु का आरोप- धर्मांतरण विरोधी कानून का इस्‍तेमाल करके ईसाइयों पर फर्जी केस थोप रही शिवराज सरकारArchbishop, Archbishop bhopal, conversion in mp, conversion of hindus, shivraj government, shivraj singh chauhan, latest news in hindi
अपडेट