ताज़ा खबर
 

‘ट्रेन में बंदूक दिखा डकैतों ने लूट लिया था’, अक्षय कुमार ने सुनाई आपबीती

अक्षय कुमार ने बताया कि डाकुओं ने यात्रियों से कहा कि वह अपना सारा सामन चुपचाप ट्रेन से बाहर फेंक दें, यदि किसी ने आनाकानी की तो वे लोग उस पर गोली चला देंगे।

Author Updated: October 17, 2019 4:33 PM
अक्षय कुमार ने बताया कि डाकुओं ने गोली मारने की धमकी भी दी थी। फोटो सोर्स – Instagram, @akshaykumar

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बताया है कि बंदूक दिखाकर ट्रेन में उनके साथ डकैती हुई थी। दरअसल अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म बेहद चर्चित फिल्म ‘हाउसफुल4’ के प्रोमोशन में इन दिनों काफी व्यस्त हैं।

हाल ही में अभिनेता फिल्म के सभी स्टार कास्ट के साथ ट्रेन से प्रोमोशन के लिए निकले थे। ट्रेन में मौजूद मीडिया कर्मियों और फिल्म के दूसरे सितारों के साथ अक्षय कुमार ने अपनी पुरानी ट्रेन यात्रा का जिक्र करते हुए आपबीती सुनाई। अक्षय कुमार ने बताया कि ‘लगभग 30 साल पहले मैं ट्रेन से यात्रा कर रहा था, जब हमारी ट्रेन चंबल से गुजरी तो डाकुओं ने हमारी ट्रेन रोक ली और बंदूक दिखाकर लूट शुरू कर दी।

डाकुओं ने यात्रियों से कहा कि वह अपना सारा सामन चुपचाप ट्रेन से बाहर फेंक दें, यदि किसी ने आनाकानी की तो वे लोग उस पर गोली चला देंगे। मेरे पास जो बैग था मैंने भी सभी की तरह ट्रेन से बाहर फेंक दिया। मैं उस दिन कुछ बोल नहीं सका, क्योंकि मुझे जान का खतरा था।’

बता दें कि भारतीय रेलवे कला और फिल्मों को बढ़ावा देने के लिए ‘Promotion On Wheel’ स्कीम की शुरुआत की है। इस स्कीम के तहत रेलवे फिल्मकारों को मौका दे रहा है कि वो ट्रेन में सीट बुकिंग करा अपनी फिल्म का प्रोमोशन कर सकते हैं। रेलवे की इस स्कीम का सबसे ‘हाउसफुल4’ की टीम ने लुत्फ उठाया है। टीम ने हाल ही में अपनी फिल्म के प्रोमोशन के लिए मुंबई से दिल्ली तक की यात्रा की है।

इस ट्रेन में अक्षय कुमार के साथ-साथ रितेश देशमुख, बॉबी देओल, चंकी पांडे, पूजा हेगड़े, कृति सेनन और कृति खरबंदा भी मौजूद थीं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की टीम ने ट्रेन में मौजूद मीडियाकर्मियों से अंताक्षरी भी खेली।

बता दें कि अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘हाउसफुल4’, हाउसफुल की चौथी सिक्वेंस है। इसी नाम से बनी पिछली तीनों फिल्में दर्शकों को गुदगुदाने में कामयाब रही थीं। इस फिल्म से भी निर्माताओं को काफी उम्मीदे हैं। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Modi की भतीजी से स्नैचिंग करने वाले 24 घंटे में पकड़े, लेकिन ठगी के बाद थाने के चक्कर काट रहे 3 पूर्व PM के ड्राइवर
2 14 साल के 2 लड़कों का यौन शोषण कर शराब और गांजा दिया, धरी गई 47 साल की महिला
3 Bihar शराब ले जाने के लिए लगाया गजब जुगाड़, जेनरेटर की बॉडी में भर रखी थीं 1000 बोतलें