ताज़ा खबर
 

2 साल की बेटी को 32 बार चाकू से गोदने के बाद बॉयफ्रेंड के साथ बनाया संबंध, मां को मिली यह सजा

घर आने के बाद उसने वारदात के सभी सबूत मिटाए और फिर अपने बॉयफ्रेंड के साथ संबंध बनाए।

महिला ने हत्या के बाद अपने बॉयफ्रेंड से संबंध भी बनाया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

25 साल की इस मां ने अपनी 2 साल की बेटी को 32 बार चाकू से गोदा। उसने बच्ची की डेड बॉडी को एक शॉल में लपेटा और फिर उसे कूड़ेदान में फेंक दिया। इसके बाद यह महिला अपने घर लौटी। उसने हत्या और वारदात से जुड़ी सभी सबूतों को मिटाया और फिर अपने बॉयफ्रेंड के साथ शारीरीक संबंध भी बनाया और फिर सो गई। महिला की इस चौंका देने वाले कृत्य के बारे में जब अदालत में खुलासा हुआ तो सभी दंग रह गए। अदालत ने इस महिला को इस जघन्य अपराध का दोषी करार दिया है और अब वो अपनी बाकी जिंदगी जेल में ही गुजारेगी।

कनाडा की रहने वाली इस महिला का नाम Audrey Gagnon है। आरोप है कि साल 2018 में अप्रैल के महीने में उसने Charlesbourg, Quebec City स्थित अपने घर में अपनी 2 साल की बेटी Rosalie की निर्मम हत्या की। ‘The Sun’ ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि अपनी बेटी की हत्या से पहले उसने शराब और गांजा भी पी थी।

अदालत में प्रॉसिक्यूटर Me Francois Godin ने कहा कि बच्ची की हत्या के बाद उसने उसे गालियां भी दी थी। प्रॉसिक्यूटर ने बताया कि वो बच्ची को शॉल में लपेटकर पास स्थित एक पार्क में ले गई थी और फिर उसे कूड़ेदान में फेंक दिया।

घर आने के बाद उसने वारदात के सभी सबूत मिटाए और फिर अपने बॉयफ्रेंड के साथ संबंध बनाए। अदालत में इस महिला की तरफ से बचाव पक्ष के वकील Marco Robert ने कहा कि इस महिला ने अपना बचपन अनाथआलय में गुजारा है जहां उसे शारी”रिक और मनौवैज्ञानिक तौर पर काफी प्रताड़ित किया गया था जिसकी वजह से वो काफी परेशान रहती है।

बहरहाल इस मामले में अदालत ने Audrey Gagnon को सेकेंड-डिग्री मर्डर से संबंधित चार्ज का दोषी पाया है। अदालत ने अपना फैसला सुनाते हुए कहा कि ‘तुमने जघन्य अपराध किया है। तुमने अपने अंश का खून कर दिया।’ अदालत ने इस महिला को उम्रकैद की सजा सुनाई है। साथ ही साथ 14 साल तक उसे बिना पैरोल के जेल में रहने का आदेश भी सुनाया है।

Next Stories
1 तिहाड़ में जल्लाद ने फांसी पर लटकाया, पर 2 घंटे तक जिंदा रहा दोषी; हैरान कर देने वाली कहानी
2 बेटी से 7 साल तक किया रेप, HIV पॉजीटिव बाप को मिली उम्रकैद
3 यूपी: प्रेमी पर प्रेमिका की गला रेतने का आरोप, परिजनों ने कहा- ऑनर किलिंग; पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल
ये पढ़ा क्या?
X