ताज़ा खबर
 

‘मां ने दोस्तों के सामने 9 साल की बेटी को परोस दिया’, कोर्ट में लड़की ने सुनाई दास्तान

लड़की ने इस नोट में लिखा कि 'मां अपने दोस्तों के साथ आती थीं...वो मुझे गलत तरीके से छूते हैं।'

लड़की ने बताया कि मां अलग-अलग दोस्तों के साथ घर आती थी। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इस मां ने अपनी बेटी को अपने दोस्तों के सामने परोस दिया। नाबालिग लड़की का आरोप है कि मां के कई दोस्तों ने उनके सामने उसके साथ रेप किया है। इस मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब लड़की ने अपनी साथ हुई ज्यादती को लेकर एक नोट अपनी मनोवैज्ञानिक लिखा था। लड़की ने इस नोट में लिखा कि ‘मां अपने दोस्तों के साथ आती थीं…वो मुझे गलत तरीके से छूते हैं।’

लड़की की आपबीती सुनकर इस चिकित्सक ने तुरंत पुलिस से संपर्क कर अपनी शिकायत दर्ज कराई। बाद में पूछताछ के दौरान लड़की ने जांच अधिकारियों को बताया कि कि कई बार उसकी मां भी उसके कपड़े उतार कर उसके साथ गलत व्यवहार करती थी। ‘The Courier Mail’ की रिपोर्ट के मुताबिक लड़की ने जांच अधिकारियों को बताया कि एक दिन उसकी मां ने उसे ‘Playboy’ की तरह कपड़े पहनाए और तैयार किया था।

लड़की ने आगे बताया कि उसकी मां उसे कुछ नशीला पेय पदार्थ पीने के लिए देती थी जिसे पीने के बाद वो बेसुध हो जाती है। लड़की ने अदालत को बताया कि ‘एक दिन जब वो नींद से उठी तो कोई अंजान शख्स बिस्तर पर था और उसकी मां ने उसका हाथ पकड़ रखा था।’

लड़की ने बताया कि उसका यौन उत्पीड़न अलग-अलग लोगों ने किया है। उसने बताया कि कई उसने कई लोगों से अपनी मां को पैसे लेते हुए भी सुना है। इस मामले में बच्ची की मां पर दुष्कर्म के तीन अलग-अलग चार्ज लगाए गए हैं। हालांकि लड़की की मां ने याचिका लगाई है कि उसे इन आरोपों के लिए दोषी ना माना जाए।

बता दें कि यह मामला Gold Coast का है। 9 साल की इस मासूम लड़की ने बीते सोमवार को सुनवाई के दौरान अदालत को बताया कि साल 2014-15 के बीच उसकी मां के अलग-अलग दोस्तों ने घर पर ही उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। Stockport District Court को बताया गया कि जिस समय लड़की पर यह अत्याचार हुआ उसके पिता उस दौरान जेल में बंद थे। इस मामले में आरोपी महिला की पहचान उजागर नहीं की गई है ताकि बच्ची की पहचान भी गुप्त रह सके।

Next Stories
1 यूपी: ‘बुर्का नहीं पहनने पर करते हैं प्रताड़ित’, मुस्लिम छात्राओं ने की मजिस्ट्रेट से शिकायत
2 कमरे में बॉयफ्रेंड की लाश दफना कर वहीं रहने लगी प्रेमिका, ढाई महीने बाद खुला राज
3 16 दिसंबर दिल्ली गैंगरेपः नए डेथ वारंट जारी होने के बावजूद फांसी पर संशय, जानिए वजह
Coronavirus LIVE:
X