ताज़ा खबर
 

मां ने बेटे से लड़की का कराया रेप और बनाया गंदा वीडियो, बाद में ब्लैकमेल कर पीड़ित से मांगने लगी पैसे

लड़के की मां ने इस लड़की को नशीला पदार्थ मिला हुआ पेय दिया। इस ड्रिंक को पीने के बाद लड़की बेसुध हो गई। लड़की के बेहोश होने के बाद लड़के ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी मां ने इस पूरे कांड का वीडियो तैयार कर लिया।

Author Published on: September 19, 2019 2:51 PM
रेप पीड़िता को ब्लैकमेल करने में आरोपी लड़के की नाबालिग बहन भी आरोपी है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

एक मां ने अपने बेटे से 20 साल की एक लड़की का दुष्कर्म करवाया। इस दौरान वहीं खड़ी इस लड़के की मां इस घिनौनी कृत्य का वीडियो तैयार करती रही। बाद में इस वीडियो के जरिए यह महिला पीड़ित लड़की को ब्लैकमेल करने लगी और उससे पैसे मांगने लगी। छत्तीसगढ़ के रायपुर से पुलिस ने 19 साल के एक लड़के और उसकी मां को इस मामले में गिरफ्तार किया है। यहां बता दें कि पीड़िता से लड़के और उसके परिवार वालों ने 8 लाख रुपए की डिमांड की थी।

जानकारी के मुताबिक साल 2017 में इस लड़के ने लड़की का बलात्कार किया था। इस दौरान उसकी मां ने इस पूरी घटना का वीडियो तैयार कर लिया। इस मामले में बीते 15 सितंबर को पुलिस ने आरोपी लड़के और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने लड़के की बहन को भी हाल ही में पकड़ा और फिलहाल उसके एक और रिश्तेदार की तलाश की जा रही है। इस मामले में 12 सितंबर को थाने में केस दर्ज कराया गया था। पुलिस ने बताया कि इस मामले के मुख्य आरोपी लड़के ने साल 2017 में युवती को बालोडाबाजर जिले स्थित अपने घर में एक दिन बुलाया था।

इसके बाद लड़के की मां ने इस लड़की को नशीला पदार्थ मिला हुआ पेय दिया। इस ड्रिंक को पीने के बाद लड़की बेसुध हो गई। पुलिस के मुताबिक लड़की के बेहोश होने के बाद लड़के ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी मां ने इस पूरे कांड का वीडियो तैयार कर लिया। महिला के मुताबिक लड़के के घरवालों इस वीडियो को सरेआम करने की धमकी देकर पीड़ित लड़की को ब्लैकमेल कर उससे पैसों की डिमांड करने लगे। लड़की ने पुलिस को बताया है कि आरोपी लड़के ने इस दौरान कई बार उससे रेप किया।

इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में धारा 376 (दुष्कर्म के लिए सजा), 384 (रंगदारी), 506 (आपराधिक कृत्य) समेत अन्य कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि लड़के की बहन नाबालिग है और उसे अभी बाल सुधार गृह में भेजा गया है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Maharashtra: नशे में बोला कर्मचारी- मरने जा रहा हूं, महिला साथी रोकने आई तो मार दिया चाकू
2 लड़कियों को उन्हीं के कपड़ों में बांध रेप कर मार डालता, सीरियल किलर की DNA से हुई पहचान
3 UP: दहेज के लिए विवाहिता को पहले घर से निकाला, दोबारा लौटी तो 3 महीने की बेटी समेत जिंदा जला दिया