ताज़ा खबर
 

शराब के लिए नहीं दिए पैसे, मां की हत्या कर भेजा निकाल कढ़ाई में करने लगा फ्राई

सीताराम उरांव ने अपनी मां का सिर फोड़ दिया। उसने अपनी मां का भेजा निकाल लिया और उसे खाने के लिए चूल्हे पर कढ़ाई में फ्राई करने लगा।

CRIME, CRIME NEWSयुवक को कढ़ाई में भेजा फ्राई करते घर की बहू ने देख लिया। प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट, यूट्यूब

महाराष्ट्र के रायगढ़ से चौकाने वाला मामला सामने आया है। यह एक युवक ने अपनी मां की बेरहमी से हत्या कर उनके शव को क्षत-विक्षत कर दिया। जानकारी के मुताबिक यह घटना रायगढ़ के बोतल्दा कुधरीपारा गांव का है। यहां के रहने वाले युवक सीताराम उरांव पर आरोप है कि उसने अपनी मां की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि उसकी मां ने उसे शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए।

बताया जा रहा है कि अक्सर सीताराम अपनी मां फूलोबाई से शराब के लिए पैसों को लेकर लड़ाई करता था। बीते दिनों एक बार फिर इस युवक का अपनी मां से शराब के लिए पैसों को लेकर लड़ाई हुई। फुलोदेवी ने अपने बेटे को नशे के लिए पैसा देने से इनकार कर दिया। लेकिन इस बार सीताराम उरांव को इतना गुस्सा आया कि उसने तेज धार वाले हथियार से अपनी मां पर हमला कर उनकी हत्या कर दी। लेकिन मां की हत्या करने के बाद भी सीताराम उरांव का कलेजा ठंडा नहीं हुआ।

सीताराम उरांव ने अपनी मां का सिर फोड़ दिया। उसने अपनी मां का भेजा निकाल लिया और उसे खाने के लिए चूल्हे पर कढ़ाई में फ्राई करने लगा। इस बीच सीताराम के छोटे भाई जयराम की पत्नी वहां आ गई। भाई की पत्नी को देखकर सीताराम घबरा गया और मौके से फरार हो गया। फूलोदेवी की बहू ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी।

खौफनाक वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई। पुलिस ने क्षत-विक्षत हालत में पड़े शव को अपने कब्जे में ले लिया। इधर पुलिस ने सीताराम उरांव की तलाश भी शुरू कर दी। थोड़ी ही तलाश के बाद पुलिस ने सीताराम उरांव को पकड़ लिया। सीताराम उरांव अपने मोहल्ले में ही छिपा हुआ था। सीताराम उरांव ने जो शर्ट पहन रखी थी वो खून से लथपथ थी।

हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद अब पुलिस उसपर कानून के मुताबिक कार्रवाई करने में जुटी है। सीताराम पर आईपीसी की कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। खुलासा हुआ है कि घर में होने वाले झगड़े की वजह से ही उसका भाई जयराम उससे अलग रहता था लेकिन उसकी मां अपने बड़े बेटे के साथ ही रहती थी। हत्या के दिन इत्तिफाक से जयराम की पत्नी घर में आ गई थी जिसकी वजह से इस पूरे कांड का पर्दाफाश हो गया। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मथुरा: पुलिस ने नहीं सुनी फरियाद तो दंपत्ति ने थाने के सामने खुद को लगाई आग, वीडियो वायरल होने के बाद इंस्पेक्टर सस्पेंड
2 Bihar: हाजीपुर में छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने किया Acid Attack, बस्ती के 18 लोग झुलसे
3 VIDEO: नशे में धुत नाले में बैठे पुलिस वाले का वीडियो वायरल, वर्दी भी नहीं संभाल पा रहा
आज का राशिफल
X