ताज़ा खबर
 

दिल्ली से 100 गाड़ियां चोरी कर चुका यह गैंग, जम्मू-कश्मीर में करते थे सप्लाई, 4 गिरफ्तार

पुलिस ने 29 मई कुमार और सिंह को मंदिर के पास बनी पार्किंग से गिरफ्तार किया। डीसीपी (क्राइम) राम गोपाल नाइक के मुताबिक दोनों एक कार में थे। उनसे मिली जानकारी के आधार पर अली और खान को भी 31 मई को गिरफ्तार कर लिया गया।

Arrest 2प्रतीकात्मक तस्वीर (इंडियन एक्सप्रेस)

दिल्ली में पुलिस ने वाहन चोरों के गैंग पर शिकंजा कसते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन सभी पर आरोप है कि ये दिल्ली-एनसीआर से वाहन चुराते थे और जम्मू-कश्मीर में जाकर बेच देते थे। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने चारों से करीब 100 से ज्यादा वाहन चोरी किए थे, इनके पास से पुलिस ने 13 कारें बरामद कीं। आरोपियों की पहचान शाहदरा के रहने वाले सुरेश कुमार, मोती नगर के रहने वाले तेजिंदर सिंह, भागीरथी विहार के शमशाद अली और खानपुर के रहने वाले मकसूद हुसैन के रूप में हुई। इनके साथ ही श्रीनगर के रहने वाले एक शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है।

यूं पकड़े गए चारों आरोपीः पुलिस ने 29 मई को कुमार और सिंह को मंदिर के पास बनी पार्किंग से गिरफ्तार किया था। डीसीपी (क्राइम) राम गोपाल नाइक के मुताबिक दोनों एक कार में थे। उनसे मिली जानकारी के आधार पर अली और खान को भी 31 मई को गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल इनसे पूछताछ कर और जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों से दिल्ली-एनसीआर और आसपास से चोरी किए गए कई वाहनों के संबंध में जानकारी मिल सकती है। इसके साथ ही इस वाहन चोर गिरोह से कुछ और लोगों के जुड़े होने की भी आशंका है। उन्हें भी पकड़ने की कोशिश की जा सकती है।

National Hindi News, 09 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

ऐसे होती थी चोरी और सप्लाईः डीसीपी ने कहा, ‘पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि कुमार और सिंह दिल्ली और आसपास के इलाकों से वाहन चुराते थे और अली को बेच देते थे। अली इन वाहनों को खान को बेचता था जो इन्हें अपने कश्मीर में रह रहे साथियों को जरूरत के मुताबिक भेज देता था। इनके पास से एक देसी पिस्तौल, चार बुलेट्स और तीन चोरी की कारें भी बरामद की गई।’

Bihar News Today, 09 June 2019 Live Updates: दिनभर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बेटी को फोन पर प्रेमी से बात करता देख घरवाले आगबबूला, मिलने ना जा सके इसलिए हथौड़े से कुचल डाले पैर
2 COD कर अपनी ही कंपनी से सामान मंगाता था Amazon कर्मचारी, रिटर्न अप्लाई कर नहीं लौटाता था प्रोडक्ट, 17.13 लाख रुपए ठगे
3 Bihar: शराब नहीं पहुंचाई तो चटवाया थूक, दहशत फैलाने के लिए बनाया Video