scorecardresearch

अगला नंबर बापू का…सिद्धू मूसेवाला के पिता को पाकिस्तानी नंबर से मिली जान से मारने की धमकी

Moosewala’s father receives threat: शूटर रूपा और मन्नू के एनकाउंटर के बाद मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह दो अन्य लोगों के साथ अमृतसर के सिविल अस्पताल पहुंचे थे, जहां दोनों शूटरों का पोस्टमॉर्टम किया गया था।

अगला नंबर बापू का…सिद्धू मूसेवाला के पिता को पाकिस्तानी नंबर से मिली जान से मारने की धमकी
सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है। (Photo Credit – Facebook/Sidhu Moosewala)

सिद्धू मूसेवाला की नृशंस हत्या के महीनों बाद उनके पिता बलकौर सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है। मूसेवाला के पिता को धमकी देने वाले पोस्ट में लिखा है- ‘अगला नंबर बापू का’। हालांकि, अब इस मामले में मूसेवाला के पिता ने धमकी की जानकारी पुलिस को दे दी है। पुलिस मामले की सघनता से जांच कर रही है।

मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को पाकिस्तान के एक नंबर से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धमकी भरा मैसेज मिलने की सूचना मिलने पर मानसा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जिस नंबर से मैसेज आया है उसके बारे में पता किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद सिद्धू के परिजनों द्वारा अनुरोध किया गया है कि उनके प्रशंसक मूसेवाला के माता-पिता से मिलने न आएं।

बता दें कि, सिद्धू मूसेवाला के गांव के निवासी और उनके कई प्रशंसक दो शार्पशूटर जगरूप रूपा और मन्नू कुसा की मुठभेड़ में मौत के बाद थोड़ी राहत महसूस कर रहे हैं। फैन्स ने कहा कि पंजाब पुलिस ने दो दोषियों को मारकर बहादुरी दिखाई। वहीं, मूसेवाला के माता-पिता ने कहा कि जिन लोगों ने उनके बेटे को बेरहमी से मार डाला, उनका भी यही हश्र होना चाहिए। तभी न्याय होगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैसे ही मूसेवाला के हत्यारों के मुठभेड़ की खबर सामने आई थी, तभी बड़ी संख्या में ग्रामीण और प्रशंसक उन खेतों की तरफ गए, जहां गायक का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान लोगों ने कहा जब तक मूसेवाला के सभी हत्यारों को कड़ी सजा नहीं मिलेगी, उनके परिवार और प्रशंसकों को न्याय नहीं मिलेगा।

गौरतलब है कि, 29 मई को जगरूप सिंह रूपा और मनप्रीत सिंह मन्नू कथित तौर पर उस टोयोटा कोरोला कार में थे, जिसने मूसेवाला की थार को रोका था। पुलिस के मुताबिक, गाड़ी रूपा चला था और मन्नू ने एके-47 से पहली गोली सिद्धू मूसेवाला पर चलाई थी। मूसेवाला की 29 मई को हत्या कर दी गई थी, इस वारदात से एक दिन पहले ही पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार ने 423 अन्य वीआईपी के साथ उनकी सुरक्षा भी कम कर दी थी।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 21-07-2022 at 09:36:49 pm
अपडेट