ताज़ा खबर
 

Varanasi : मोमोज विक्रेता ने पत्नी-बच्चों संग की खुदकुशी, बहन की शादी में लिए गए 10 लाख कर्ज से था परेशान

पिता अमरनाथ के मुताबिक छोटी बहन की शादी के लिए किशन ने 10 लाख रुपए कर्ज लिए थे। कर्ज न चुका पाने से वह बहुत परेशान था। इस वजह से उसने पत्‍नी और बच्‍चों के साथ जान दे दी।

परिवार समेत की खुदकुशी, प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस)
यूपी के वाराणसी शहर में बुधवार को एक युवक ने कर्ज के बोझ से परेशान होकर पत्‍नी और दो मासूम बच्‍चों के साथ खुदकुशी कर ली। मौके पर मिले सूसाइड नोट में बीमारी से तंग आकर आत्‍महत्‍या करने की बात लिखी गई है। एक साथ चार लोगों के जान देने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घटना पांडेयपुर के हुकुलगंज मोहल्‍ले में हुई।

मोमोजो बेचकर चलाता था घर : 32 साल का किशन गुप्‍ता तीन भाइयों और दो बहनों में सबसे बड़ा था। वह मोमोज बेचकर किसी तरह घर चला रहा था। माता-पिता, भाइयों और पत्‍नी-बच्‍चों के साथ वह हुकुलगंज स्थित पैतृक मकान में रहता था। बुधवार दोपहर किशन और उसकी पत्‍नी नीलम (28) का शव घर में फंदे से लटका मिला मिला। जबकि बेटी शिखा (5) और बेटे उज्‍जवल (6) का शव बिस्‍तर पर पड़ा था। जब किशन का छोटा भाई प्रकाश खाने के लिए बुलाने घर के ऊपरी मंजिल के कमरे में गया तब उसे हादसे की जानकारी हुई।

Hindi News Today, 30 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

घटना से पहले खाना बनाने को कहा : सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कैंट पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल की। इसके बाद शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। परिजन के मुताबिक हादसे की जानकारी मिलने से करीब दो घंटे पहले किशन ने अपनी मां से चावल-दाल बनाने को कहा था। खाना पकाने के बाद मां ने खाने के लिए बुलाने के लिए छोटे भाई को भेजा तो वे लोग खुदकुशी कर चुके थे।

पिता ने बताई कर्ज की बात : पिता अमरनाथ के मुताबिक छोटी बहन की शादी के लिए किशन ने 10 लाख रुपए कर्ज लिए थे। कर्ज न चुका पाने से वह बहुत परेशान था। इस वजह से उसने पत्‍नी और बच्‍चों के साथ जान दे दी। कैंट थाना प्रभारी अश्‍वनी चतुर्वेदी ने बताया कि मौके पर मिले सूसाइड नोट में बीमारी से तंग आकर आत्‍महत्‍या करना लिखा है, लेकिन उसके कर्ज में डूबे होने की बात भी सामने आने से सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Double murder in UP : ससुराल में युवक ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी की ली जान
2 दिवाली की रात गोली मारते रहे बड़े भाई, पटाखों के शोर में दबी चीख, फिर उन्नाव में ठिकाने लगा दी लाश
3 Mumbai: चलती ट्रेन में खतरनाक स्टंट कर रहा था TikTok स्टार, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X