ताज़ा खबर
 

तमिलनाडु: चोरी करता था इंजीनियर बेटा, मां ने काट कर फेंक दिया

महिला ने पुलिस को बताया कि उसके बेटे को बुरी लत थी जिसकी वजह से वो काफी परेशान हो गई थी।

पेशे से इंजीनियर इस शख्स को बुरी लत लग गई थी। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इस मां ने पहले अपने बेटे की हत्या की और फिर उसकी लाश के टुकड़े कर उसके इधर-उधर फेंक दिया। तमिलनाडु से आई यह खबर निश्चित तौर से बेहद ही परेशान करने वाली है। इस मामले में मंगलवार को पुलिस ने बताया कि मृतक युवक पेशे से इंजीनियर था। युवक की मां ने उसे खाने में जहर देकर मार डाला है। यह घटना कंबम के पास हुई है।

दरअसल यहां पुलिस को एक लाश मिली थी जिसका सिर गायब था और शरीर के कुछ अन्य अंग भी गायब थे। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर अपनी तफ्तीश शुरू की थी। मृतक युवक की शिनाख्त 20 साल के विगनेश्वरन के रुप में हुई थी।

जांच के दौरान युवक के शरीर के कुछ और अंग अलग-अलग जगहों से बरामद हुए। जल्दी ही जांच में पता चला कि एक महिला और युवक ने उस स्थान पर थैले में रखकर कोई चीज वहां फेंकी थी।

इसके बाद पुलिस ने यहां लगे CCTV कैमरों को खंगाला। जल्दी ही पुलिस ने महिला की पहचान मृतक युवक की मां के तौर पर की और उससे पूछताछ शुरू की गई। कड़ाई से की गई पूछताछ में यह महिला टूट गई और उसने पुलिस के सामने एक भयानक जुर्म करने की बात कबूली।

महिला ने पुलिस को बताया कि उसके बेटे को बुरी लत थी जिसकी वजह से वो काफी परेशान हो गई थी। उसकी खराब आदतों की वजह से अक्सर दोनों के बीच झगड़ा भी होता था। महिला ने पुलिस को यह भी बताया कि ऑफिस में शराब पीने की वजह से उसपर अनुशासनात्मक कार्रवाई भी हुई थी। पुलिस के मुताबिक विगनेश्वरन चोरी की कुछ घटनाओं में भी शामिल था।

बीते रविवार को जब विगनेश्वरन घर आया तो उसकी मां ने उसे जहर मिला हुआ खाना खाने के लिए दिया। खाना खाने के बाद विगनेश्वरन की मौत हो गई। इसके बाद महिला ने धारदार हथियार से अपने बेटे का सिर और पैर धड़ से अलग कर दिये।

शरीर के हिस्सों को थैले में भरकर इस महिला ने अपने एक पुरुष साथी की मदद से उसे ठिकाने लगा दिया। अब पुलिस इस वीभत्स कांड में महिला की मदद करने वाले पुरुष की तलाश कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति से लूटे थे करोड़ों रुपए, दिल्ली का कुख्यात डॉन एनकाउंटर में ढेर
2 यूपी: शामली में दलित लड़की का यौन उत्पीड़न, 3 दबंगों पर केस दर्ज
3 झारखंड: रेप के आरोपी BJP MLA को पकड़ने गई थी पुलिस, गांववालों ने घेर लिया, पिछले दरवाजे से हुए फरार