ताज़ा खबर
 

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने पुलिस से मांगी सुरक्षा, कहा- मिल रहीं धमकियां

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने मंगलवार को कोलकाता पुलिस से अपने लिए सुरक्षा मांगी है।

Author कोलकाता | March 13, 2018 23:40 pm
भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन (Photo Source -IANS)

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने मंगलवार को कोलकाता पुलिस से अपने लिए सुरक्षा मांगी है। हसीन जहां का कहना है कि जब से वह शमी के खिलाफ बोलने लगी हैं तब से उन्हें सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी इस मामले में समर्थन की मांग की है।
उनके वकील जाकिर हुसैन ने आईएएनएस से कहा, “सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियों के बीच वह बाहर जाने में असुरक्षित महसूस कर रही हैं। जिन अकाउंटों से धमकियां मिल रही हैं वो फर्जी हो भी सकते हैं और नहीं भी। आज (मंगलवार) वह कोलकाता पुलिस मुख्यालय, लालबाजार गई थीं और वहां उन्होंने अपने लिए सुरक्षा की मांग की है। वह कहीं भी जाने में असुरक्षित महसूस कर रही हैं।”

उन्होंने कहा, “हसीन जहां मुख्यमंत्री से भी इस मुद्दे पर समर्थन चाहती हैं। वह एक महिला मुख्यमंत्री हैं इसलिए हसीन जहां के दिल में उनके लिए काफी सम्मान है। उनका कहना है कि अगर वह मुख्यमंत्री से मिलती हैं और अपनी दास्तां बताती हैं तो उन्हें काफी खुशी होगी।” हुसैन ने कहा कि जिस तरह से पुलिस काम कर रही है उससे हसीन जहां काफी खुश हैं।

शमी और चार अन्य लोगों के खिलाफ आठ मार्च को हत्या, रेप, आपराधिक साजिश, और नुकसान पहुंचाने का केस दर्ज किया गया था। हसीन जहां ने शमी पर दूसरी औरतों से संबंध रखने और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उन्होंने शमी और उनके परिवार पर उन्हें शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना देने के भी आरोप लगाए थे। शमी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं, लेकिन वह घरेलू क्रिकेट में बंगाल का प्रतिनिधित्व करते हैं। उन्होंने अपनी पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App