ताज़ा खबर
 

Punjab: दिनदहाड़े महिला टीचर की हत्या से हड़कंप, ताबड़तोड़ सीने और चेहरे में मारीं कई गोलियां

सरबजीत कौर (35) फ्रांस से लौटने के बाद इसी साल अप्रैल से सनी एनक्लेव स्थित नॉलेज बस पब्लिक स्कूल में पंजाबी विषय पढ़ाना शुरू किया था।

Author मोहाली | Updated: December 6, 2019 12:39 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर, (फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस)

पंजाब के मोहाली में एक निजी स्कूल की टीचर को गेट के बाहर ही गुरुवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। खरार के सनी एनक्लेव स्थित स्कूल के पार्किंग एरिया में पीड़िता अपनी स्कूटी खड़ी कर पांच वर्षीय बेटी के साथ अंदर जा रही थी, तभी घटना हुई। इस दौरान बच्ची साफ बच गई। पिछले तीन दिनों में खरार क्षेत्र में यह तीसरी हत्या है। पुलिस ने कांट्रैक्ट किलिंग की आशंका जताई है।

फ्रांस से लौटने के बाद अप्रैल से पढ़ाना शुरू किया था : पुलिस के मुताबिक पीड़िता की पहचान सरबजीत कौर (35) के रूप में हुई है। वह दौन गांव में किराए पर रहती थीं और पिछले आठ महीने से सनी एनक्लेव स्थित नॉलेज बस पब्लिक स्कूल में पंजाबी विषय पढ़ाती थीं। उनके माता-पिता मोहाला के फेज-4 में रहते हैं। घटना सुबह साढ़े सात बजे हुई। वह फ्रांस से लौटने के बाद इसी साल अप्रैल से स्कूल में पढ़ाना शुरू किया था।

Hindi News Today, 06 December 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

एक गोली चेहरे पर और दो सीने पर मारी : स्कूल के एक सुरक्षाकर्मी ने बताया, “वह अपनी स्कूटी से आईं और पार्किंग में खड़ी किया। जब वह मेन गेट से स्कूल के अंदर आने लगीं, तभी चेहरे को काले कपड़े से ढंके हुए एक आदमी ने उनके ऊपर तीन गोली चलाई। एक गोली उनके चेहरे पर लगी, जबकि दो उनके सीने पर लगी। ” उन्हें तुरंत मोहाली के फेज-4 स्थित सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया, वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।”

फोर्ड आइकन कार से भागा आरोपी : सुरक्षाकर्मी ने बताया कि जब तक उसने सरबजीत को गोली लगने से जमीन पर गिरते देखा, आरोपी फोर्ड आइकन कार से भाग निकला। स्कूल के बाहर फल बेचने वाला रामू ने कहा कि घटना के वक्त वह अपनी दुकान खोल रहा था। उसने देखा कि एक आदमी चेहरा ढंककर कार की तरफ दौड़ रहा है। रामू ने बताया, ” मैं नहीं समझ सका, लेकिन मैंने देखा कि एक आदमी सिल्वर कलर की कार की तरफ दौड़ते हुए भाग रहा था। उसके पास एक हथियार भी था। सब कुछ इतनी जल्दी हुआ कि कोई कुछ समझ नहीं सका।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 यूपी: RSS के प्रांत कार्यवाह के रिश्तेदार को मारी गोली, BJP कार्यकर्ताओं ने जमकर किया हंगामा
2 ऑपरेशन कराने गया था सरकारी अस्पताल, आरोप- डाक्टरों ने किडनी ही निकाल ली; CMO ने बैठाई जांच
3 महाराष्ट्र में सपा के दो कार्यकर्ता गिरफ्तार, जबरन 5 लाख वसूलने का आरोप; ये है पूरा मामला
ये पढ़ा क्या?
X