ताज़ा खबर
 

ट्रैफिक नियम तोड़ते पकड़ी गई तो पुलिसवालों को दिया संबंध बनाने का ऑफर! हुई जेल

जिस वक्त कीरा को हिरासत में लिया गया उस वक्त पुलिस वालों ने जब उनसे कहा कि वो अब गाड़ी नहीं चला सकती तो कीरा गुस्से से लाल हो गईं। वो पुलिसवालों पर चिल्लाने लगीं और अपने डॉक्यूमेंट पुलिसवालों से छिनने लगीं।

रूस में मॉडल कीरा मेयर को गिरफ्तार कर लिया गया है। फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीनशॉट)

रूस की एक मशहूर मॉडल सड़क पर ट्रैफिक नियम का उल्लंघन करती हुए पकड़ी गई। पकड़ाने के बाद इस मॉडल ने पहले तो पुलिस वालों को डरा कर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की लेकिन जब पुलिस वाले नहीं माने तो इस मॉडल ने उसे पकड़ने वाले दोनों पुलिसवालों को उसके साथ शारीरीक संबंध बनाने का ऑफर कर दिया। लेकिन इन सब पैंतरों को अपनाने के बावजूद अब यह मॉडल पहुंच गई है हवालात।

मॉडल कीरा मेयर (Kira Mayer) पर आरोप है कि मॉस्को में उन्होंने ना सिर्फ ट्रैफिक नियमों को तोड़ा बल्कि एक पुलिस अधिकारी पर उस वक्त हमला भी कर दिया जब गाड़ी की जांच के दौरान इस पुलिस वाले ने उन्हें उनकी मर्सडीज कार से बाहर निकाला। 24 साल की इस मॉडल ने अपने ऊपर लगे कानूनी धाराओं को हटाने के लिए पुलिस वाले को अपने साथ सेक्स का ऑफर भी किया। मौके पर मौजूद दो पुरुष पुलिस अधिकारियों ने कीरा मेयर के इस ऑफर को ठुकरा दिया और उन्हें हिरासत में ले लिया।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15445 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback

कोर्ट में सुनवाई के दौरान इस मॉडल ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को माना। कीरा मेयर ने कहा कि ‘मैं अपनी गलती के लिए माफी मांगती हूं। जब मैं घबरा जाती हूं तो मैं आपे से बाहर हो जाती हूं। हालांकि अब मैं इससे उबरने की कोशिश कर रही हूं।’ जानकारी के मुताबिक कीरा पर पहले भी ड्राइविंग का प्रतिबंध लग चुका है। इस मामले में कीरा पर पुलिस वालों को पांव से मारने और उन्हें घायल करने की कोशिश करने का आरोप लगा है।

जिस वक्त कीरा को हिरासत में लिया गया उस वक्त पुलिस वालों ने जब उनसे कहा कि वो अब गाड़ी नहीं चला सकती तो कीरा गुस्से से लाल हो गईं। वो पुलिसवालों पर चिल्लाने लगीं और अपने डॉक्यूमेंट पुलिसवालों से छिनने लगीं। इतना ही नहीं वो अपनी गाड़ी लेकर वहां से भागने की फिराक में भी थीं, लेकिन वो ऐसा नहीं कर सकीं। इस मामले में मॉडल को रूस के कम सुरक्षा वाले जेल में 18 महीने की सजा काटनी होगी। आपको बता दें कि कीरा मेयर रूस की मशहूर मॉडल हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। लेकिन जेल की सजा होने के बाद उन्हें अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App