ताज़ा खबर
 

शॉपिंग मॉल में कराया न्यूड फोटोशूट, मॉडल और फोटोग्राफर गिरफ्तार

मॉडल पार्किंग में काले रंग के स्टॉकिंग्स में घूम रही थी, जबकि पास में डिजिटल कैमरा थामे फोटोग्राफर उसकी तस्वीरें ले रहे थे। पुलिस ने जब मॉडल से इस बारे में पूछताछ की तो जवाब मिला कि वह सिर्फ आर्ट प्रोजेक्ट था।

Author Updated: March 28, 2018 3:10 PM
शॉपिंग मॉल के बाहर इस हालत में घूम रही थी मॉडल। (फोटोः यूट्यूब)

अमेरिका में शॉपिंग मॉल के बाहर न्यूड फोटोशूट करने पर मॉडल और फोटोग्राफर पर गाज गिरी है। दोनों को इस आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मॉडल पर 300 डॉलर (तकरीबन साढ़े 19 हजार रुपए) प्रति न्यूड फोटो के हिसाब से जुर्माना लगाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची थी, तब मॉडल ने कुछ भी नहीं पहना हुआ था। वह पार्किंग में काले रंग के लंबे स्टॉकिंग्स में घूम रही थी, जबकि पास में डिजिटल कैमरा थामे फोटोग्राफर उसकी तस्वीरें ले रहा था। पुलिस ने जब मॉडल से इस बारे में पूछताछ की तो जवाब मिला कि वे एक आर्ट प्रोजेक्ट के लिए ये फोटोज ले रहे थे।

21 वर्षीय मॉडल चेल्सी गुएरा पेन्सिलवेनिया की रहने वाली हैं। आठ अप्रैल (शनिवार) को वह सुबह 11 बजे के आसपास मोनरोविले शहर के मिरेकल माइल शॉपिंग सेंटर में थीं। मॉडल ने इस दौरान सिर्फ हाई हील्स और काले रंग की स्टॉकिंग्स पहन रखी थीं। मॉडल के साथ तब पिट्सबर्ग निवासी फोटोग्राफर माइकल वॉर्नोक (63) मौजूद थे। वे दोनों ही न्यूड फोटोशूट करने में लगे थे, तभी किसी ने पुलिस को इस बारे में सूचना दे दी। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों को तत्काल गिरफ्तार कर लिया। मॉडल के अनुसार, “न्यूड मॉडलिंग मेरा पेशा है। मैं इसी के जरिए कॉलेज की पढ़ाई का खर्च निकालती हूं।”

पुलिस का कहना है कि कुछ लोगों ने मॉडल और फोटोग्राफर के खिलाफ शिकायत की थी। मॉडल और फोटोग्राफर के खिलाफ अश्लील प्रदर्शन करने, अशिष्टता दिखाने और षडयंत्र रचने जैसे मुकदमे दर्ज किए गए हैं। गुएरा और वॉर्नोक को 19 जून को जिला अदालत में सुनवाई के हाजिर होना पड़ेगा। वॉर्नोक ने इस बारे में कहा, “वे लोग सिर्फ आर्ट प्रोजेक्ट शूट कर रहे थे।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पुलिसवालों पर आरोप- थाने में किन्नर का न्यूड वीडियो बनाकर किया वायरल
2 नाबालिग से रेप के आरोपियों को नंगाकर सड़क पर घुमाया
3 केरलः रेडियो चैनल चलाने वाले सिंगर की स्टूडियो में घुसकर हत्या, कार से आए थे बदमाश