ताज़ा खबर
 

हुस्न के जाल में फंसा बॉयफ्रेंड से करवा देती थी मर्डर, इस मॉडल का एक एक्टर भी हुआ शिकार

सोशल नेटवर्किंग साइट पर सिमरन की कई सारी तस्वीरें बड़े बिजनेसमैन, फिल्म स्टार, क्रिकेटर्स के साथ हैं। दरअसल मशहूर हस्तियों के साथ फोटो खिंचवाना और महंगाी पार्टियों में जाने की शौकीन सिमरन को ऐसा लगता था कि रईसों वाली जिंदगी गुजारने से उसे मॉडलिंग के लिए कॉन्ट्रैक्ट मिल जाएंगे।

सिमरन सूद की ये तस्वीरें सोशल मीडिया सा ली गई हैं।

वो अपने हुस्न का जलवा दिखाकर लोगों को अपना दीवाना बनाने के लिए जानी जाती है। जब कोई पैसे वाला उसकी खूबसूरती की जाल में फंस जाता तब वो उससे पैसे ऐंठती। लेकिन इस हुस्न की जादूगरनी के बारे में आप जितना सोच रहे हैं वो उससे कई गुना ज्यादा खतरनाक थी। वो अमीरों को हनीट्रैप में फंसाकर उनसे सिर्फ पैसे ही नहीं वसूलती बल्कि उनका कत्ल तक करवा देती थी। आज बात खूबसूरत मॉडल और संघर्षरत एक्टर सिमरन सूद की करेंगे। यह मॉडल दिल्ली के रहने वाले एक्टर-प्रोड्यूसर करण कुमार कक्कड़ के अपहरण और उनकी हत्या में आरोपी है। खास बात यह है कि इस खतरनाक खूनी खेल में मॉडल का साथ देता था उसका करीबी विजय प्लांडे। दरअसल प्लांडे ही इस खेल का असली मास्टर माइंड है। प्लांडे पर तीन हत्याएं करने का आरोप है।

पेज-3 और आईपीएल की हसीन पार्टियों में हुस्न का जादू चलाकर धनवान लोगों को अपनी जेल में फंसाने में माहिर सिमरन बॉलीवुड में नाम कमाने की हसरत लिए अपना घर बार छोड़ मुंबई आ गई थी। लेकिन एक बार घर की दहलीज से बाहर निकलने के बाद सिमरन अपने घरवालों से दूर होती चली गई। प्रोड्यूसर करण कक्कड़ की हत्या की जांच के दौरान पुलिस को यह भी पता चला है कि साल 1998 में एयर इंडिया के इंजीनियर अनूप दास और उनके पिता स्वराज रंजन दास की हत्या के वक्त भी सिमरन और प्लांडे साथ थे और उनकी हत्या भी एक हनीट्रैप के जरिए ही की गई थी।

simran, actor, crime मॉडल सिमरन सूद।
फोटो सोर्स – फेसबुक, @aboutbengaluru

पुलिस ने खुलासा किया था कि सिमरन ने अनूप दास को भी अपने हुस्न के जाल में पहले फंसाया था। सिमरन ही प्लांडे को अमीर लोगों के बारे में बताती थी और फिर वो दोनों मिलकर पूरी योजना बनाते थे। सिमरन को चकाचौंध भरी जिंदगी पसंद थी। प्लांडे अक्सर सिमरन का इस्तेमाल अमीर लोगों को जाल में फंसाने के लिए किया करता था। खुद को जवां और खूबसूरत बनाए रखने के लिए सिमरन ने दुबई और मुंबई में अलग-अलग जगहों पर कई बार अपनी प्लास्टिक सर्जरी भी कराई थी। इतना ही नहीं प्लांडे भी अक्सर अपने चेहरे की सर्जरी कराकर अपना हुलिया बदलता रहता था ताकि वो पुलिस वालों को भटका सके। बता दें कि प्लांडे और सिमरन ने साल 1998 में शादी रचा ली थी। इसके बाद से दोनों ने अमीर लोगों को फंसाने और उनसे पैसे ऐंठने का यह खेल साथ में खेलना शुरू किया था। अनूप दास की हत्या के मामले में जेल में बंद प्लांडे जब साल 2002 में पैरोल पर बाहर आया तो अचानक वो गायब हो गया। लेकिन वो सिमरन के टच में रहता था। सिमरन ने साल 2004 में आई फिल्म Smile Please में काम भी किया है।

सोशल नेटवर्किंग साइट पर सिमरन की कई सारी तस्वीरें बड़े बिजनेसमैन, फिल्म स्टार, क्रिकेटर्स के साथ हैं। दरअसल मशहूर हस्तियों के साथ फोटो खिंचवाना और महंगाी पार्टियों में जाने की शौकीन सिमरन को ऐसा लगता था कि रईसों वाली जिंदगी गुजारने से उसे मॉडलिंग के लिए कॉन्ट्रैक्ट मिल जाएंगे। सिमरन किसी अमीर शख्स को पहले अपनी अदाओं का दीवाना बनाती और फिर एक दिन वो उसे प्लांडे से मिलवाती थी। वो अपने शिकार के सामने प्लांडे को अपना भाई बताती थी। इसके बाद प्लांडे उस शख्स का विश्वास जीतता और फिर उसकी हत्या कर देता था। साल 2012 में पुलिस ने सूद और प्लांडे को करण कक्कड़ की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था। अब पुलिस उनके गुनाहों का हिसाब-किताब कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App