ताज़ा खबर
 

बिहार के बाद राजस्थान में भी मॉब लिंचिंग: अलवर में महिला को बाइक से टक्कर मारी तो युवक को पीट-पीटकर मार डाला

Alawar (Rajasthan) Mob Lynching: राजस्थान के अलवर जिले के झिराना गांव में 28 साल के एक युवक की बाइक से बुजुर्ग महिला टकरा गई थी। इसके बाद लोगों ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला।

Author अलवर | July 19, 2019 4:36 PM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

Alawar (Rajasthan) Mob Lynching: बिहार के छपरा में मॉब लिंचिंग के बाद राजस्थान के अलवर जिले में भी ऐसा ही मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां के झिराना गांव में तेज रफ्तार बाइक ने बुजुर्ग महिला को टक्कर मार दी थी। इसके बाद ग्रामीणों ने बाइक सवार 28 वर्षीय युवक को पीट-पीटकर मार डाला। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यह है मामला: बताया जा रहा है कि 28 साल का हरीश जाटव गुरुवार (18 जुलाई) शाम अपनी बाइक से झिराना गांव से गुजर रहा था। अचानक उसकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया और उसने बुजुर्ग महिला को टक्कर मार दी। इस हादसे में बुजुर्ग महिला को काफी चोट लग गई थी।

National Hindi News, 19 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

हादसे के बाद भड़क गए लोग: बुजुर्ग महिला के घायल होने के बाद ग्रामीण भड़क गए। उन्होंने हरीश को पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। वे युवक को तब तक पीटते रहे, जब तक वह गंभीर रूप से घायल नहीं हो गया।

सफदरजंग किया गया रैफर: इस दौरान कुछ लोग पीड़ित युवक को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रैफर कर दिया गया। हालांकि, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलने के बाद चोपनकी थाने की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Bihar News Today, 19 July 2019: बिहार की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

हरीश के पिता ने कही यह बात: पीड़ित युवक हरीश के पिता रतिराम का कहना है कि गलती से बुजुर्ग महिला को टक्कर लगने के बाद मेरे बेटे को पीट-पीटकर मार डाला गया। मुझे न्याय चाहिए।

जिन्होंने पीटा, उन्होंने ही पुलिस को दी सूचना!: जानकारी के मुताबिक, एक प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि जिन लोगों ने हरीश को पीटा था, वे ही मामले की शिकायत करने पुलिस थाने गए थे। उसने दावा किया है कि इस मामले के संबंध में केस भी उन्हीं लोगों ने दर्ज कराया था। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पहले लगाई समुद्र में डुबकी, फिर फेंक दी पत्नी की टांग कटी लाश
2 इस गिरोह के टारगेट पर थे सिर्फ डॉक्टर, सैकड़ों को फंसाकर यूं ठगे 100 करोड़ रुपए
3 हाफिज सईद को मिल रहा VIP ट्रीटमेंट, जेल नहीं बंगले में गुजर रहीं रातें