ताज़ा खबर
 

फिर जुटी भीड़: बिहार में लोगों ने चोर को खंभे से बांध कर पीटा, पुलिस ने बचाया

बताया जा रहा है कि जिस शख्स की पिटाई की गई है उसका नाम भूषण पासवान है। भूषण पासवान पहले ही कई बार चोरी और लूटपाट जैसी अपराधों को अंजाम दे चुका है।

crime news, crimeभीड़ ने युवक को पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

कोरोना वायरस की वजह से बिहार सरकार ने लोगों को बेवजह घरों से बाहर ना निकलने और भीड़ ना जुटाने की सख्त हिदायत दी है। लेकिन कुछ लोगों ने ना सिर्फ सरकार की आदेशों की तौहीन की बल्कि कानून को भी अपने हाथ में ले लिया। भोजपुर जिले के आरा में भीड़ ने मंगलवार (24 मार्च, 2020) ने एक चोर की जमकर पिटाई कर दी।

‘दैनिक जागरण’ की रिपोर्ट के मुताबिक सहार थाना क्षेत्र के नोनउर गांव में एक शख्स चोरी के इरादे से अहले सुबह एक घर में घुसा था। लेकिन घर के लोगों ने इस शख्स को चोरी करते रंगेहाथों पकड़ लिया। इसके बाद धीरे-धीरे वहां गांव वाले भी जमा हो गए। गांव वालों ने इस चोर की पिटाई शुरू कर दी। काफी देर तक यह भीड़ चोर की पिटाई करती रही और पीट-पीट कर उसे लहूलुहान कर दिया।

लेकिन इस भीड़ की क्रूरता यहीं खत्म नहीं हुई। भीड़ में शामिल लोगों ने जल्दी ही इस शख्स को एक खंभे से बांध दिया और दोबारा उसकी पिटाई शुरू कर दी। लोगों ने लात-घूंसों से उसे इनता पीटा की वो बेसुध हो गया। काफी देर तक भीड़ इस शख्स के साथ हैवानियत करती रही। इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने किसी तरह इस शख्स को भीड़ के चंगुल से आजाद कराया।

बताया जा रहा है कि जिस शख्स की पिटाई की गई है उसका नाम भूषण पासवान है। भूषण पासवान पहले ही कई बार चोरी और लूटपाट जैसी अपराधों को अंजाम दे चुका है। भोजपुर पुलिस कई दिनों से भूषण पासवान की तलाश में थी क्योंकि यहां कई लोगों ने उसके खिलाफ शिकायत की थी।

बहरहाल अब पुलिस ने भूषण पासवान को गिरफ्तार करने के बाद उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।पुलिस का कहना है कि इस कुख्यात चोर के खिलाफ कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 झारखंड: बीवी को सुसराल नहीं भेज रहे थे, पति ने घर पहुंच पत्नी, बेटी समेत तीन को मार डाला
2 Corona crime: ट्रेनें बंद तो यूपी में मालगाड़ी में सफर करते दिखे लोग, महामारी के खौफ से कानपुर में शख़्स ने लगाई फांसी
3 सोशल मीडिया पर योगी आदित्यनाथ को बताया स्कूल का चपरासी, AAP प्रवक्ता पर केस दर्ज
IPL 2020 LIVE
X