scorecardresearch

12 दिनों से लापता थी हरियाणवी सिंगर, रोहतक में हाइवे किनारे मिली दफन; वीडियो शूट के लिए गई थी भिवानी

Haryanvi Singer Murder: हरियाणा के रोहतक जिले में एक हरियाणवी सिंगर को मृत पाया गया है। वह 11 मई को लापता हो गई थी। अब इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

Delhi | Haryanvi Singer Murder | Rohtak | Haryana | haryanvi singer | murder and kidnapping
प्रतीकात्मक तस्वीर। (Photo Credit – Pixabay)

दिल्ली की रहने वाली एक हरियाणवी सिंगर की हत्या का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। युवती लगभग दो सप्ताह से लापता थी। जिसका शव अब हरियाणा के रोहतक जिले में एक राजमार्ग के पास दफन पाया गया है। मृत गायिका के परिवार ने 14 मई को दिल्ली के एक पुलिस स्टेशन में अपहरण का मामला दर्ज कराया गया था। अब इस मामले में दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के अनुसार, गायिका के परिवार ने युवती को आखिरी बार 11 मई देखा था। जब दो दिन तक उसका फोन बंद होने के कारण कोई उसकी कोई सूचना नहीं मिली तो परिजनों ने 14 मई को दिल्ली के एक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। परिजनों के मुताबिक, कथित तौर पर दो लोग उसे एक म्यूजिक वीडियो के शूट के लिए दिल्ली से भिवानी ले गए थे।

14 मई को दिल्ली के एक पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत में परिवार ने उसके साथ काम करने वाले रवि और रोहित नाम के दो लोगों पर अपहरण का आरोप लगाया था। हालांकि, अब इस केस में हत्या की धारा भी जोड़ी जाएगी। परिजनों की शिकायत के मुताबिक, युवती रोहित के साथ एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए भिवानी गई थीं। शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी।

जांच के दौरान पुलिस को रोहतक के महम के पास एक होटल के सीसीटीवी फुटेज में उसे खाना खाते हुए देखा गया था। इसके बाद पुलिस को महम में भैरों भैनी गांव में एक फ्लाईओवर के पास युवती का शव दफन होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने जब मौके पर पहुंच कर मुआयना किया तो उन्हें एक शव मिला, जिसके शरीर पर अंडरवियर के अलावा कोई और कपड़ा नहीं था।

रोहतक जिले में एक राजमार्ग के पास शव की बरामदगी के बाद पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। जिसके बाद उसकी पहचान हरियाणवी गायिका के रूप में हुई थी। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इन पर हत्या और अपहरण का आरोप लगाया गया है। पुलिस के अनुसार, पूछताछ के दौरान आरोपी रवि ने महिला की हत्या करना स्वीकार किया है। साथ ही मामले में जांच की जा रही है।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट