ताज़ा खबर
 

लखनऊ में 6 साल की बच्ची से रेप, फिर गले में घोंप दिया चाकू, पिता के दोस्त पर आरोप

Lucknow: रविवार (15 सितंबर) शाम सआदतगंज पुलिस स्टेशन में बच्ची के परिवार द्वारा उसके घर के पास से लापता होने के बाद एक गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस

लखनऊ ठाकुरगंज इलाके में रविवार (15 सितंबर)  देर शाम एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई। यहां छह साल की एक बच्ची के साथ रेप करने के बाद गले में चाकू घोंप दिया गया। बच्ची आरोपी के घर खून से लथपथ मिली, जिसके बाद परिजन और पुलिस उसे ट्रामा सेंटर ले गए, जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद से ही इलाके में तनाव है। बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने वाला युवक बच्ची के पिता के साथ काम करता था।

पिता के दोस्त ने किया हत्या: दरअसल रविवार (15 सितंबर)  को देर शाम जब बच्ची घर पर नहीं मिली तो परिजनों ने उसे मोहल्ले में ढूंढा। कुछ पता नहीं चलने पर परिजनों ने सआदतगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने जब बच्ची की तलाश शुरू की तो एक स्थानीय शख्स ने बच्ची को उसके पिता के दोस्त बबलू के साथ देखने का दावा किया। पुलिस ने बबलू के घर पहुंचकर जांच पड़ताल की तो वहां बच्ची खून से लथपथ मिली।

National Hindi News, 16 September 2019 Top Updates LIVE: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पोक्सो एक्ट में केस दर्ज: एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि बच्‍ची के परिवार की तरफ से मिली तहरीर के आधार पर दुष्कर्म और हत्या के साथ पोक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया गया है। तहरीर में बबलू के साथ उसके परिवार को भी आरोपी बनाया गया है। शव का पोस्टमॉर्टम डॉक्टरों के पैनल से कराया जाएगा।

योगी सरकार हो रही फेल: उत्तर प्रदेश में योगी की सरकार आने के बाद उम्मीद थी कि कानून व्यवस्था में सुधार देखने को मिलेगा, लेकिन ऐसा कुछ भी जमीनी स्तर पर देखने को नहीं मिल रहा है। यूपी में बीजेपी के दो बड़े नेताओं पर भी रेप के आरोप लग चुके हैं। लेकिन सरकार अभी भी सो रही है।

Next Stories
1 6 दिन पहले महिला थाने में तैनात हुआ था जवान, वॉट्सऐप पर लिखा- साथियों की प्रताड़ना झेलना मुश्किल और लगा ली फांसी
2 कलयुगी मां: पहले एक साल के बेटे को बेचा, फिर कर्ज चुकाने के लिए एक लाख रुपए में कर दिया सगी बेटी का सौदा
3 उत्तर प्रदेश: RSS कार्यकर्ता की हत्या, आरोपी ने कबूला जुर्म, कहा- बेटी को परेशान कर रहा था
ये पढ़ा क्या?
X