ताज़ा खबर
 

Delhi: भाइयों ने किया बहन के साथ छेड़खानी का विरोध, ऑटो ड्राइवर ने दोस्तों संग मिलकर घोंपा चाकू

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पीड़ित पास के बाजार गए थे जहां आरोपी पहले से ही अपने दोस्तों के साथ मौजूद था। उन्होंने राठौर से उनकी बहन को परेशान नहीं करने और उससे दूर रहने को कहा।

Author नई दिल्ली | Updated: August 18, 2019 1:51 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

दक्षिण दिल्ली के संगम विहार इलाके में लोगों के एक समूह से अपनी बहन को परेशान नहीं करने की बात पर दो भाइयों को कथित तौर पर चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। पुलिस ने शनिवार (17 अगस्त) को यह जानकारी दी।उन्होंने कहा कि आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ऑटोरिक्शा चालक को मारा चाकूः पुलिस ने कहा कि पीड़ितों की पहचान दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र नीतेश और एक निजी अस्पताल में काम करने वाले महेश के तौर पर हुई है। उन्होंने बताया कि उन्हें कथित तौर पर एक ऑटोरिक्शा चालक अनूप राठौर ने चाकू मारा। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पीड़ित पास के बाजार गए थे जहां आरोपी पहले से ही अपने दोस्तों के साथ मौजूद था। उन्होंने राठौर से उनकी बहन को परेशान नहीं करने और उससे दूर रहने को कहा। जिसके बाद दोनों समूहों में हाथापाई शुरू हो गई।
National Hindi News, 18 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें


“Bihar News Today, 18 August 2019: बिहार से जुड़ीं सभी खास खबरों के लिए क्लिक करें

पीड़ितों का चल रहा इलाजः इस हाथापाई के दौरान राठौर और उसके दोस्तों ने दोनों भाइयों को चाकू मार गिया और मौके से फरार हो गए।पीड़ितों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। इससे पहले उत्तर प्रदेश के साहिबाबाद में ऐसा ही एक मामला सामने आया था। यहां एक कॉलोनी में बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर बदमाशों ने भाई पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जानकारी के मुताबिक वारदात के बाद आरोपी बदमाश मौके से फरार हो गए। इसके बाद पीड़ित के परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 साइबर क्राइम का शिकार हुआ शराब की Online खरीदारी कर रहा Air India का पायलट, लग गया 38 हजार रुपए का चूना
2 UP: विवाहित प्रेमिका के साथ रेलवे ट्रैक पर मिली युवक की लाश, दोनों टॉयलेट करने के बहाने भागे थे घर से
3 Mumbai: कारोबारी के नाम पर लिया Loan Approval और 3 करोड़ का चूना लगा बन गया आध्यात्मिक, दिल्ली में मंदिर के बाहर गिरफ्तार