ताज़ा खबर
 

स्कूल की दीवार और दरवाजे पर लिख दिया ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’, कर्नाटक पुलिस ने दर्ज किया केस

अभी कुछ ही दिनों पहले एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के कर्नाटक के गुलबर्ग में आयोजित एक रैली में भी 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगे थे।

स्कूल में यह नारा चॉक से लिखा गया था। जिसे देख कर आसपास के लोग भड़क गए। प्रतीकात्मक तस्वीर।

कर्नाटक से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां के एक सरकारी स्कूल की दीवार पर बदमाशों ने ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ लिख दिया। मामला कर्नाटक के हुबली जिले का है। Government Higher Primary स्कूल की दीवार पर चॉक से पाकिस्तान के समर्थन में यह बातें लिखी गई हैं। स्कूल में ऐसी बातें लिखे जाने के बाद हंगामा मच गया है। इस मामले में स्कूल प्रबंधन ने अब थाने में शिकायत दर्ज कराई है और जांच की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह सबसे पहले गांव वालों की नजर स्कूल की दीवार पर पड़ी। इसके बाद गांव वाले धीरे-धीरे वहां जमा होने लगे तथा यहां विरोध प्रदर्शन करने लगे। गांव वाले दीवार पर ऐसी बातें लिखने वालों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

इसके बाद हुबली रुरल पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया गया। यहां के डिप्टी एसपी रमन्ना गौडा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा ‘स्कूल के हेडमास्टर जब स्कूल में पहुंचे तो उन्होंने यह स्लोगन लिखा हुआ देखा। यह स्लोगन स्कूल की दीवारऔर दरवाजों पर लिखा हुआ था।

उन्होंने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद जांच जारी है।’ दीवार पर कम से कम 5-6 जगहों पर यह नारे लिखे गए हैं। आपको बता दें कि सरकारी स्कूल की दीवार पर यह नारा किसने लिखा है? अभी इसके बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका है।

अभी कुछ ही दिनों पहले एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के कर्नाटक के गुलबर्ग में आयोजित एक रैली में भी ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगे थे। इस संभा में महिला एक्टिविस्ट अमूल्या लियोना ने अचानक हाथ में माइक लेकर यह नारा लगा दिया था। उस वक्त सांसद असदुद्दीन ओवैसी भी मंच पर ही मौजूद थे।

हालांकि इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने अमूल्या से माइक छिन लिया था। अमूल्या की पहचान बेंगलुरू के एनएमकेआरवी महिला कॉलेज की एक छात्रा के तौर पर हुई थी। इस मामले में पुलिस ने अमूल्या के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पुल पर मिली AAP नेता की लाश, संजय सिंह ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस ने कहा – हादसा
2 लखनऊ: फ्लैट में दूसरी औरत के साथ थे BJP नेता, पत्नी ने रंगेहाथ धरा और फिर…
3 CAA Protest in Delhi, Maujpur-Babarpur-Jafrabad: …पुल‍िसवाले पर ताना तमंचा, नजदीक आते ही दबा द‍िया ट्र‍िगर, वीडियो वायरल