ताज़ा खबर
 

UP: ट्रक खरीदने के लिए बुजुर्ग ने बैंक से निकाले थे 10 लाख रुपए, बदमाशों ने गोली मारी और लूटकर हुए फरार

बुजुर्ग व्यापारी देवरिया की ट्रेन से उतर कर तरकुलवा जाने के लिए रेलवे स्टेशन रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक के पास पहुंचे थे कि बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

Author देवरिया | Published on: October 8, 2019 3:35 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

जिले में मंगलवार की सुबह बदमाशों ने एक बुजुर्ग व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी और कथित रूप से दस लाख रूपये लूट कर फरार हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। कोतवाली थाने के कोतवाल अरूण कुमार मौर्य ने बताया कि मृतक सुभाष मद्धेशिया (75) तरकुलवा थाने की मुख्य सड़क पर स्थित बाजार के रहने वाले थे।

बदमाशों ने गोली मारकर की हत्याः मौर्य के अनुसार, मद्धेशिया के परिजनों ने बताया कि वह रविवार ( 6 अक्टूबर) को घर से ट्रक खरीदने के लिए बिहार के मुजफ्फरपुर के लिए निकले थे लेकिन ट्रक की खरीदारी नहीं हो पाई। वह मंगलवार ( 8 अक्टूबर) सुबह देवरिया की ट्रेन से उतर कर तरकुलवा जाने के लिए रेलवे स्टेशन रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक के पास पहुंचे थे कि बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी और रूपए लूट कर भाग गए।

National Hindi News, 8 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया शवः पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मौर्य ने बताया कि तहरीर मिली है जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है। इससे पहले दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में एक बुजुर्ग की हत्या कर पैसे लूटने का मामला सामने आया था। जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग की हत्या उनके नौकर ने की थी।

पुलिस ने बताया कि आरोपी नौकर ने पहले बुजुर्ग व्यक्ति और उनकी पत्नी की चाय में नशीला पदार्थ मिलाया। चाय पीते ही जब दंपति बेहोश हो गए। उसके बाद आरोपी नौकर ने बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या कर दी और घर में रखे तीन लाख रूपए लेकर फरार हो गया। जानकारी के मुताबिक आरोपी नौकर बुजुर्ग के शव को फ्रिज में छिपाकर तिगड़ी इलाके के एक घर में ले गया और वहां उसने शव को घर के ही अंदर 6 फीट गहरा गड्ढ़ा करके उसमें दबा दिया। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘पापा कई सालों तक रेप करते रहे..मां खामोश रही’, आर्मी के जवान पर बेटी ने लगाया संगीन आरोप
2 UP: पत्‍नी से कहासुनी के बाद ATS कमांडो ने खुद को गोली से उड़ाया, सिर के आरपार हो गई बुलेट
3 ज्यादा बारिश से बर्बाद दो किसान नहीं चुका पा रहे थे कर्ज, एक ने खेत में लगाई फांसी, दूसरे ने ट्रेन से कटकर दी जान