ताज़ा खबर
 

मिर्च पाउडर आंखों में डाल लूट लिया एक करोड़ का सोना, सुराग लगाने में जुटी पुलिस

एएसपी सिटी पूरन कुमार झा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि तहकीकात चल रही है। अभी तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिला है।

Bhagalpur crimeथाना कोतवाली में घटना की एफआईआर दर्ज कराते फर्म के मालिक विशाल आनंद (बाएं खड़े हैं)।

भागपुर में शनिवार सुबह स्टेशन से घर जा रहे स्वर्ण व्यवसायी का एक किलो 850 ग्राम सोना दो बाइक सवार बदमाशों ने आंखों में मिर्च पाउडर झोंक लूट कर चंपत हो गए। जिसकी कीमत करीबन एक करोड़ रुपए बताई जाती है। यह वाकया मुख्य बाजार के पीपल गाछ और खलीफाबाग चौक के बीच का है। एएसपी सिटी पूरन कुमार झा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि तहकीकात चल रही है। अभी तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिला है।

इस सिलसिले में फर्म के मालिक विशाल आनंद ने प्राथमिकी लिखवाई है। जिसमें बताया गया है कि सोना विशाल स्वर्णिका ज्वेलर्स फर्म का है, जो कोलकाता से भागलपुर हावड़ा-जमालपुर ट्रेन से सुबह लाया गया था। स्टेशन से घर ले जाने के लिए कुरियर कर्मचारी अभिषेक कुमार को लाने बाइक से दूसरा कर्मचारी गया था। दोनों बाइक पर सवार होकर आ रहे थे।

इसी बीच सामने से दो बाइक पर सवार चार लोग आए और मिर्च पाउडर तेजी से आंखों में फेंक दिया। दोनों बाइक रोक आंखों को हाथ से रगड़ने लगे। इसी बीच सोने से भरे बैग को लुटेरे छीन चंपत हो गए। वे उन्हें देख भी नहीं सके, इसलिए एफआइआर में अनाम लिखी गई है। एएसपी के मुताबिक लुटेरों की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है।

विशाल के पिता विजय आनंद के मुताबिक इसी तरह की वारदात पांच साल पहले भी इनके साथ हो चुकी है। उस समय भी दो किलो सोना लूट लिया गया था। लेकिन पुलिस को काफी हद तक माल बरामद करने में कामयाबी मिली थी। इनके मुताबिक सर्राफा व्यापारियों का सोना आमतौर पर कोलकाता से ही कुरियर के जरिए मंगाया जाता है।

मगर माल का कोई कंपनी बीमा नहीं करती। बीमा की सुविधा मिल जाए तो कोई दिक्कत नहीं है। इस तरह की अचानक हुई घटना का जोखिम व्यापारियों को ही उठाना पड़ता है। एएसपी दोपहर तक छानबीन करते रहे। पुलिस संदिग्धों के ठिकानों पर छापे मार रही है।

Next Stories
1 13 साल के लड़के ने नाबालिग के साथ खेला ‘ट्रुथ ऐंड डेयर’, अश्लील वीडियो बना करने लगा ब्लाकमेल
2 युवती ने रूममेट को Whatsapp पर कही ‘गंदी’ बात, अदालत ने भेज दिया जेल
3 लॉकडाउन में गई नौकरी! युवती ने डेटिंग ऐप पर कई लड़कों से दोस्ती कर उन्हीं के घर की चोरी; लाखों रुपए नगद के साथ धराई
कोरोना LIVE:
X