ताज़ा खबर
 

मौसेरे भाई समेत 6 बदमाशों ने चलती कार में किया रेप, होमवर्क के बहाने सुसाइड नोट लिख रही थी नाबालिग, मां ने देखा तो पैरों तले खिसकी जमीन

लड़की ने होमवर्क की कॉपी में आरोपियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। अपनी दर्दनाक दास्तां बयां करते हुए उसने लिखा कि अंदर से टूटने के बाद ही वो यह कदम उठाने जा रही है।

प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स-इंडियन एक्सप्रेस

गुजरात के अमरेली में रेप की शिकार हुई एक नाबालिग को मां की सतर्कता ने सुसाइड से बचा लिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक किशोरी से उसके ही करीबी रिश्तेदार समेत कुछ बदमाशों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद वह बेहद परेशान हो गई और खुद की जिंदगी खत्म करने का फैसला कर लिया। परेशान बच्ची सुसाइड नोट लिख रही थी तभी मां ने चेहरे के भाव पढ़े तो कुछ अजीब महसूस किया। इसके बाद उन्होंने बच्ची की कॉपी देखी तो पैरों तले जमीन खिसक गई।

चलती कार में हुआ था गैंगरेपः मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची कॉपी में सुसाइड नोट लिख रही थी, तभी मां की सतर्कता ने उसे गलत कदम उठाने से रोक दिया। पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक पीड़िता के मौसेरे भाई समेत छह लोगों ने उसके साथ चलती कार में रेप किया था। बताया जा रहा है कि इस वारदात में शामिल सभी बदमाश उसके करीबी हैं।

नोट में विस्तार से बताई दर्दनाक दास्तांः लड़की ने होमवर्क की कॉपी में आरोपियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। अपनी दर्दनाक दास्तां बयां करते हुए उसने लिखा कि अंदर से टूटने के बाद ही वो यह कदम उठाने जा रही है। नोट पढ़कर मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। करीबी लोगों द्वारा भरोसा तोड़ने और हवस का शिकार बनाने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी इस तरह के कई घटनाक्रम सामने आ चुके हैं।

National Hindi News, 29 September 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

तलाश में जुटी गुजरात पुलिसः गुजरात पुलिस ने कॉपी में लिखे नोट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी अहमदाबाद, जूनागढ़ और अमरेली के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल सभी गिरफ्त से बाहर हैं।

Next Stories
1 Delhi: नकली पुलिस वाला बन ज्वैलर के कर्मचारी को लूटा, 1 करोड़ रुपए और मोबाइल फोन लेकर हुआ फरार
2 अपनी मौत का नाटक रच अर्द्धविक्षिप्त को जिंदा जला डाला, प्रेमिका से करना चाहता था दूसरी शादी, मिली उम्रकैद
3 कैब वाले को पैसे देने में बिजी थी मां, 14 महीने का बच्चा कार के आगे जाकर बैठ गया, कुचलकर मौत
यह पढ़ा क्या?
X