थाने में घुसकर पुलिसवालों को मारा चाकू, तेजस्वी बोले- बधाई हो महाराज! बिहार में लौट आया महाजंगलराज

बक्सर के कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के चौक एरिया में गुरुवार सुबह एक बाइक सवार और ऑटो वाले के बीच विवाद हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गाड़ियों समेत पकड़कर थाने ले आई। यहां पर बातचीत के दौरान ही दोनों पक्षों के लोग आपस में ही भिड़ गए और मारपीट शुरू कर दी।

Biharराष्ट्रीय जनता दल के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव।

बिहार में बक्सर के कृष्णाब्रह्म थाने में घुसकर बदमाशों ने दो पुलिस वालों पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सामने बैठे दरोगा का कॉलर पकड़ लिया। थाने में पुलिसवालों पर दिनदहाड़े चाकू से हमला करने के दुस्साहसपूर्ण घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना के बाद एक बार फिर राजनीतिक दलों को एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करने का अवसर मिल गया।

राष्ट्रीय जनता दल के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर कहा, “बधाई हो महाराज! बिहार में महाजंगलराज धमक चुका है। अब लुटेरी सरकार के गुंडे थानों में घुस पुलिसकर्मियों को लाठी-डंडो से पीट रहे है। चाकुओं से गोद रहे है। दो-दो उपमुख्यमंत्री बनाने वाले महाराजा अपराध की बहती गंगा में गुंडागर्दी की आई बाढ़ पर मौन क्यों है?”

बक्सर के कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के चौक एरिया में गुरुवार सुबह एक बाइक सवार और ऑटो वाले के बीच विवाद हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गाड़ियों समेत पकड़कर थाने ले आई। यहां पर बातचीत के दौरान ही दोनों पक्षों के लोग आपस में ही भिड़ गए और मारपीट शुरू कर दी। पुलिस वाले उन्हें अलग करने की कोशिश की तो वे दो पुलिस वालों को चाकू भोंक दिए। थाने के अंदर पुलिस पर चाकू से हमले की घटना से हड़कंप मच गया। वहां मौजूद अन्य पुलिस वालों ने गंभीर रूप से घायल दोनों सिपाहियों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया और हमलावरों में से चार को मौके पर ही पकड़ लिया।

हालांकि थाने में हमलावरों के साथ 20-25 अन्य लोग भी थे, लेकिन वे भाग निकले। पकड़े गए लोगों के नाम टुनू कुमार, आदिल कुमार और गोलू कुमार निवासी डुभुकी तथा विकास कुमार यादव निवासी चंद्रपुरा ब्रह्मपुर है। पुलिस अन्य लोगों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Next Stories
1 यूपी: छेड़खानी का विरोध करने पर नाबालिग को छत से फेंका, हालत गंभीर
2 मध्य प्रदेश: दलित ने पार्टी में छू दिया खाना, दंबगों ने पीट-पीट कर मार डाला
3 मणिपुर: 150 करोड़ रुपए से ज्यादा के ड्रग और हथियार बरामद, 6 स्मगलर धराए; मुंबई में मिला 3 करोड़ का ड्रग
यह पढ़ा क्या?
X